ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ापम्पलेट वितरित कर यातायात नियमों के पालन करने लोगों को किया जागरूक

पम्पलेट वितरित कर यातायात नियमों के पालन करने लोगों को किया जागरूक

32 वें सड़क सुरक्षा माह के तहत सोमेश्वर पुलिस की ओर से रामलीला मैदान में संयुक्त जागरूकता अभियान चलाया गया। इसमें लोगों को यातायात नियमों के बारे में...

पम्पलेट वितरित कर यातायात नियमों के पालन करने लोगों को किया जागरूक
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाSat, 13 Feb 2021 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

32 वें सड़क सुरक्षा माह के तहत सोमेश्वर पुलिस की ओर से रामलीला मैदान में संयुक्त जागरूकता अभियान चलाया गया। इसमें लोगों को यातायात नियमों के बारे में जानकारी दी गई।

टैक्सी यूनियन के पदाधिकारियों, स्थानीय वाहन चालकों, व्यापार मंडल के सदस्यों और स्थानीय जनता को यातायात के नियमों की विस्तृत जानकारी दी गयी। उन्हें सड़क दुर्घटना से बचने के उपाय बताए गये। सड़क सुरक्षा से संबंधित पर्चे भी बांटे गए। वक्ताओं ने वाहन चालकों के साथ ही लोगों को भी यातायात के नियमों का पालन करने, वाहनों में ओवर लोडिंग या ओवर स्पीडिंग नहीं करने, वाहन चलाते समय मोबाइल फोन से बात नहीं करने, नशापान कर वाहन नहीं चलाने के निर्देश दिए। इसके साथ ही कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील करते हुए कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। यहां थानाध्यक्ष राजेंद्र सिंह बिष्ट, परिवहन विभाग की ओर से आरटीओ प्रवर्तन अल्मोड़ा गुरुदेव सिंह, परिवहन कर अधिकारी प्रमोद चौधरी, तहसीलदार सोमेश्वर अक्षय कुमार भट्ट और चिकित्सा अधिकारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के आनंद नारायण तिवारी ने भाग लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें