DA Image
21 सितम्बर, 2020|11:25|IST

अगली स्टोरी

युवक के कोरोना संक्रमित होने से सुनाड़ी गांव के लोग चिंतित

युवक के कोरोना संक्रमित होने से सुनाड़ी गांव के लोग चिंतित

1 / 2पिछले दिनों रुद्रपुर में सुनाड़ी गांव के एक युवक के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद क्षेत्र में कोरोना महामारी की खासा चर्चा हो रही है। बाहर के शहरों से लोगों का गांवों में पहुंचना जारी है। लेकिन...

युवक के कोरोना संक्रमित होने से सुनाड़ी गांव के लोग चिंतित

2 / 2पिछले दिनों रुद्रपुर में सुनाड़ी गांव के एक युवक के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद क्षेत्र में कोरोना महामारी की खासा चर्चा हो रही है। बाहर के शहरों से लोगों का गांवों में पहुंचना जारी है। लेकिन...

PreviousNext

पिछले दिनों रुद्रपुर में सुनाड़ी गांव के एक युवक के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद क्षेत्र में कोरोना महामारी की खासा चर्चा हो रही है। बाहर के शहरों से लोगों का गांवों में पहुंचना जारी है। लेकिन कोरोना से सुरक्षित माने जा रहे गांवों में भी अब लोग इसके संक्रमण के प्रति चिंतित हैं।

बता दें रनमन के समीपवर्ती ग्राम सुनाड़ी का युवक कई महिनों से गांव के बाहर ही था और गांव में इस मामले से कोई खतरा नहीं कहा जा सकता है। गुरुवार शाम जब धौलादेवी और सोमेश्वर के युवकों के कोरोना पॉजीटिव होने की खबर सोशल मीडिया से लोगों को मिली तो चर्चाओं का दौर भी शुरू हो गया। अधिकांश लोगों की राय है बाहर से आ रहे लोगों को प्रशासन गांवों में पहुंचने से पहले क्वारंटाइन कर दे और संभावित खतरे को रोके। सुनाड़ी ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधान मनोज कुमार आर्य ने कहा रुद्रपुर में मिले कोरोना संक्रमित से गांव को कोई खतरा नहीं है। लेकिन सरकार बाहर राज्यों और जिलों से आ रहे लोगों को अनिवार्य रूप से क्वारंटाइन करे, ताकि गांवों को महामारी के खतरे से बचाया जा सके। उन्होंने कहा प्रशासन बाहरी क्षेत्रों से आ रहे लोगों को घर में क्वारंटाइन रहने की बात कर रहा है, लेकिन जिन घरों में एक कमरे में 4-5 लोग रहते हैं, वह अपने आप को कैसे क्वारंटाइन करेंगे।

--------

इनसेट कोट-

कोरोना संक्रमण से गांव को बचाने के लिए 24 अप्रैल को सेनेटाइज किया था। उन्हें तहसील से 2 लीटर सेनेटाइजर मिला था। जिसे उन्होंने सड़क से जुड़े क्षेत्र बाबरी, सुनाड़ी और पोखरी के स्प्रे करवाया था। पूरे गांव में सेनेटाइज नहीं किया गया है और प्रशासन से उन्हें रुद्रपुर में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

- मनोज कुमार आर्य, ग्राम प्रधान, सुनाड़ी, सोमेश्वर।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:People of Tsunadi village worried over young man 39 s corona getting infected