ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ापंचायत चुनाव ने रोकी स्कूली कार्यक्रमों की रफ्तार

पंचायत चुनाव ने रोकी स्कूली कार्यक्रमों की रफ्तार

अल्मोड़ा में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव ने इस बार स्कूली कार्यक्रमों की रफ्तार भी रोक दी है। स्कूलों में होने वाली प्रतियोगिताओं पर भी पंचायत चुनाव का सीधा असर पड़ रहा है। इस कारण जिला स्तरीय विज्ञान...

पंचायत चुनाव ने रोकी स्कूली कार्यक्रमों की रफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाThu, 03 Oct 2019 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

अल्मोड़ा में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव ने इस बार स्कूली कार्यक्रमों की रफ्तार भी रोक दी है। स्कूलों में होने वाली प्रतियोगिताओं पर भी पंचायत चुनाव का सीधा असर पड़ रहा है। इस कारण जिला स्तरीय विज्ञान क्विज और जिला स्तरीय कला उत्सव की तिथि और आगे बढ़ गई है।

अल्मोड़ा में जिला स्तरीय विज्ञान क्विज प्रतियोगिता पूर्व में 26 सितंबर को जीआईसी अल्मोड़ा में आयोजित करने का विभाग की ओर से निर्णय लिया गया था। लेकिन पंचायत चुनाव के चलते तय समय में प्रतियोगिता नहीं हो पाई। जिसके बाद प्रतियोगिता की तिथि आगे बढ़ाकर 22 अक्टूबर कर दी है। इसके अलावा 10 अक्टूबर को एडम्स इंटर कॉलेज में जिला स्तरीय कला उत्सव का आयोजन किया जाना था। लेकिन पंचायत चुनाव के चलते कला उत्सव का कार्यक्रम 10 अक्तूबर को स्थगित कर अब 24 अक्तूबर को तय किया गया है। जबकि नवंबर माह में कला उत्सव में प्रथम स्थानों पर रहने वाले बच्चों को राज्य स्तरीय कला उत्सव कार्यक्रम में शामिल होने भी जाना है। इधर विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की ड्यूटी पंचायत चुनाव में होने के कारण कई कार्यक्रम भी प्रभावित हो रहे हैं।

------

कोट

जिला स्तरीय विज्ञान क्विज व कला उत्सव प्रतियोगिता की तिथि में बदलाव किया गया है। अब जिला स्तरीय विज्ञान क्विज प्रतियोगिता 22 अक्तूबर और जिला स्तरीय कला उत्सव 24 अक्तूबर को आयोजित किया जाएगा।

एचबी चंद, जिला परियोजना अधिकारी समग्र शिक्षा माध्यमिक।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें