Opponents opened against villagers in Chaukhootia - चौखुटिया में थानाध्यक्ष के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चौखुटिया में थानाध्यक्ष के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा

चौखुटिया में थानाध्यक्ष के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा

चौखुटिया थाने में तैनात थानाध्यक्ष एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। एक प्रधान से कथित अभद्रता का आरोप लगाते हुए पंचायत प्रतिनिधि थानाध्यक्ष के खिलाफ लामबंद हो गए हैं। पंचायत प्रतिनिधियों ने थानाध्यक्ष पर जनप्रतिनिधियों के साथ दुर्व्यवहार और उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए उनके तबादले की मांग की है। इसको लेकर तहसील में ज्ञापन दिया गया।

तहसील पहुंचे पंचायत प्रतिनिधियों ने कहा 26 सितंबर तक थानाध्यक्ष का तबादला नहीं होने पर 27 सितंबर को चौखुटिया पहुंचने पर केद्रीय मंत्री, विधायक व डीएम का घेराव करने की चेतावनी दी। ग्राम प्रधान संगठन की ओर से सोमवार को ब्लाक मुख्यालय में बुलाई गई बैठक में थानाध्यक्ष रमेश सिंह बोहरा की कार्यप्रणाली पर नाराजगी जताते हुए कड़ा आक्रोश जताया गया। वक्ताओं ने कहा आरोप लगाया कि थानाध्यक्ष ने 15 सितंबर को जमणियां के प्रधान मनोहर सिंह रावत को राजस्व क्षेत्र पीपलधार भगवती मंदिर के निकट से शाम छह बजे जबरन उठाकर अपनी गाड़ी में बैठाया। थाने में ले जाकर बंद कर दिया गया। जो कि प्रधान का अपमान है जिसका संगठन निंदा करता है। बैठक में विकास प्राधिकरण का भी एकजुट होकर विरोध करने का निर्णय लिया गया। बीडीसी बैठक समय पर नहीं होने पर भी आक्रोश जताया गया। बाद में तहसील कार्यालय पहुंचे पंचायत प्रतिनिधियों ने थानाध्यक्ष के तबादले को लेकर तहसीलदार सतीश बर्थवाल को डीएम व एसएसपी के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपने वालों में प्रधान संगठन के अध्यक्ष मोहन सिंह, जिला पंचायत सदस्य गजेंद्र नेगी, जिपंस शिव कुमार, प्रधान धीरज तिवारी, जीवन नेगी, सुभाष बिष्ट, भगवत सिंह, आनंद नाथ, गोपाल मासीवाल, ज्यौत्सना कठायत, मदन घुघत्याल, महेश कुमार, दान सिंह, दयाल मेहरा, तारा नेगी, शारदा देवी, चंपा देवी, शंकर बिष्ट, सुंदर सांणी, दीपादेवी, सुनीता देवी आदि कई शामिल रहे।

कप्तान मेरे पक्ष में जो करना है कर लो

ग्राम प्रधानों ने बताया कि एसओ उनसे अक्सर अभद्रता करते हैं। स्थानीय ग्रामीणों की कोई बात नहीं सुनते। जब उनसे किसी समस्या के लिए मिलने जाओ तो वह ग्रामीणों से यही कहते है कि जिले की कप्तान उनके पक्ष में हैं। जो उनको सही लगगे वहीं काम वह करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Opponents opened against villagers in Chaukhootia