ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ासल्ट में सीएम की सभा को जा रही कार दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल

सल्ट में सीएम की सभा को जा रही कार दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल

सल्ट में सीएम की जनसभा में शामिल होने जा रही कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बाचखेत के पास हुए हादसे में आल्टो कार में सवार एक की मौत हो गई और दो घायल हो...

सल्ट में सीएम की सभा को जा रही कार दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाThu, 15 Apr 2021 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सल्ट में सीएम की जनसभा में शामिल होने जा रही कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बाचखेत के पास हुए हादसे में आल्टो कार में सवार एक की मौत हो गई और दो घायल हो गए। घालयों को सीएचसी देवायल में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रामनगर के लिए रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को सीएम तीरथ सिंह रावत की देघाट में प्रस्तावित सभा में भाग लेने के लिए कुशियाचौन से आल्टो कार संख्या यूके 05ए 1331 में सवार होकर तीन लोग देघाट को जा रहे थे। बाचखेत के पास कार अनियंत्रित होने से खाई में जा गिरी। इसमें सवार सुदान सिंह पुत्र गोपाल सिंह ग्राम कुशियां चौन, पृथ्वी राम पुत्र कुशाली राम ग्राम भीताकोट तथा प्रताप राम पुत्र पनीराम ग्राम कुशियाचौन बुरी तरह घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने तीनों को खाई से बाहर निकालकर सीएचसी देवायल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के दौरान प्रताप राम को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में तैनात डॉ. आस्था और डॉ. अक्षय ने बताया कि अन्य दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रामनगर के लिए रेफर कर दिया है। इधर, हादसे के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें