ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाउत्तरांचल स्टेट बैडमिंटन संघ के पदाधिकारियों ने सीएम का जताया आभार

उत्तरांचल स्टेट बैडमिंटन संघ के पदाधिकारियों ने सीएम का जताया आभार

उत्तरांचल स्टेट बैडमिंटन संघ अल्मोड़ा के पदाधिकारयों ने बीते गुरुवार को उदयशंकर नृत्य अकादमी में हिंदुस्तान समाचार पत्र व प्रदेश सरकार की ओर से आयोजित ‘मेरे युवा-मेरी शान युवा सम्मेलन में मुख्यमंत्री...

उत्तरांचल स्टेट बैडमिंटन संघ के पदाधिकारियों ने सीएम का जताया आभार
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाSun, 10 Nov 2019 03:29 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तरांचल स्टेट बैडमिंटन संघ अल्मोड़ा के पदाधिकारयों ने बीते गुरुवार को उदयशंकर नृत्य अकादमी में हिंदुस्तान समाचार पत्र व प्रदेश सरकार की ओर से आयोजित ‘मेरे युवा-मेरी शान युवा सम्मेलन में मुख्यमंत्री को उनकी ओर से पूर्व में अल्मोड़ा में हुई कैबिनेट बैठक में डोलीडाना में राष्ट्रीय स्तर के 6 बैडमिंटन कोर्ट निर्माण व हेमवती नंदन बहुगुणा स्टेडियम अल्मोड़ा के मरम्मत का निर्णय लेने पर आभार जताया।

बैडमिंटन संघ के सचिव बीएस मनकोटी ने खुशी जताते हुए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इससे खेल संस्कृति के स्तर को ऊंचा उठाने के साथ खिलाड़ियों को खुद को साबित करने का मौका मिलेगा। उन्होंने मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि विगत कई वर्षो से अल्मोड़ा के शटलर राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कई मेडल जीत चुके हैं। उन्होंने कहा कि बैडमिंटन कोट बनने समेत बास्केटवॉल, टेबल टेनिस, वेट लिफ्टिंग, बालीबाल आदि खेलों की सुविधा मिलने पर अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी अपने उत्तराखंड राज्य से बढेंगे और मेडलों की संख्या में भी इजाफा होगा। युवाओं में खेल के प्रति रुचि भी बढ़ेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें