ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ारानीखेत में नए कोतवाल ने आम नागरिकों से की मुलाकात

रानीखेत में नए कोतवाल ने आम नागरिकों से की मुलाकात

रानीखेत। कोतवाली में मंगलवार को नए कोतवाल हरेंद्र कुमार चौधरी ने स्थानीय नागरिकों से मुलाकात की। उन्होंने क्षेत्र की विभिन्न समस्याएं जानी। इस दौरान लोगों से मुलाकात कर पुलिस का सहयोग करने की अपील...

रानीखेत में नए कोतवाल ने आम नागरिकों से की मुलाकात
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाTue, 21 Jan 2020 03:12 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली में मंगलवार को नये कोतवाल हरेंद्र कुमार चौधरी ने स्थानीय नागरिकों से मुलाकात की। उन्होंने क्षेत्र की विभिन्न समस्याएं जानी। इस दौरान लोगों से मुलाकात कर पुलिस का सहयोग करने की अपील की।

मंगलवार को नए कोतवाल हरेंद्र कुमार ने कोतवाली में कार्यभार संभालने के बाद पहली बार स्थानीय नागरिकों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि, क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं के लिए मिलकर कार्य करने की जरूरत है। उन्होंने बैठक में मौजूद लोगों से विभिन्न व्यवस्थाओं के लिए अपने सुझाव भी मांगे। उन्होंने क्षेत्र की यातायात व्यवस्था को पटरी में लाने के टैक्सी यूनियन से सहयोग की अपील की। इस दौरान आम नागरिकों के सहयोग से नगर की विभिन्न व्यवस्थाओं को भी पटरी में लाने का आश्वासन भी दिया गया। इस मौके पर व्यापार मंडल अध्यक्ष भगवंत नेगी, जगदीश अग्रवाल, टैक्सी यूनियन महासंघ अध्यक्ष शंकर ठाकुर, सचिव राजेंद्र रौतेला, देवेंद्र कुमार तिवारी, रमेश पंत आदि लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें