ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाकोरोना को लेकर सांसद टम्टा ने अफसरों की बैठक ली

कोरोना को लेकर सांसद टम्टा ने अफसरों की बैठक ली

गुरुवार को कलक्ट्रेट सभागार में सांसद अजय टम्टा ने कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के संबंध में की जा रही तैयारियों को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की। जिसमें जिला प्रशासन, पुलिस, स्वास्थ्य विभाग...

कोरोना को लेकर सांसद टम्टा ने अफसरों की बैठक ली
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाThu, 04 Jun 2020 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को कलक्ट्रेट सभागार में सांसद अजय टम्टा ने कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के संबंध में की जा रही तैयारियों को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की। जिसमें जिला प्रशासन, पुलिस, स्वास्थ्य विभाग के अफसर मौजूद रहे। सांसद ने कहा कि कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने का यह बेहद महत्वपूर्ण समय है। जिसमें कड़ी निगरानी व सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

बाहर से आने वाले प्रवासियों से संक्रमण की बढ़ती हुई आशंका को देखते हुए संदिग्ध लोगों की जांच व अन्य लोगों को होम व संस्थगत क्वारंटाइन का पालन सख्ती से कराना होगा। साथ ही इस बात का ध्यान रखना होगा कि संक्रमण का कम्युनिटी ट्रांसफर न हो। वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में जागरूकता के साथ-साथ सैनिटाइजेशन के कार्य को भी प्राथमिकता के आधार पर करवाया जाय। इस अवसर पर सीडीओ मनुज गोयल, एडीएम बीएल फिरमाल, सीएमओ डा. सविता ह्यांकी, पीएमएस बेस डा. एससी गढ़कोटी, आपदा प्रबन्धन अधिकारी राकेश जोशी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें