ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाएक दर्जन से ज्यादा लोगो ने ली भाजपा की सदस्यता

एक दर्जन से ज्यादा लोगो ने ली भाजपा की सदस्यता

चौखुटिया के रामपुर में शनिवार को स्वागत समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर एक दर्जन से ज्यादा लोगो ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए विधायक महेश नेगी कहा कि...

एक दर्जन से ज्यादा लोगो ने ली भाजपा की सदस्यता
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाSat, 24 Aug 2019 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

चौखुटिया के रामपुर में शनिवार को स्वागत समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर एक दर्जन से ज्यादा लोगो ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए विधायक महेश नेगी कहा कि वे क्षेत्र में बड़े विकास कार्यों को लेकर प्रयासरत हैं। युवाओं में बढ़ती नशाखोरी को कम करने व पलायन जैसी समस्याओं से निपटनें के लिए हमें मिलकर काम करना होगा। उन्होंने कहा क्षेत्र में तड़ागताल में झील का निर्माण होने व पर्यटन से जुड़ी योजनाओं के निर्माण से स्थानीय स्तर पर रोजगार के साधनों में इजाफा हो सकता है। जिसके लिए उनकी ओर से पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने लोगों को कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई देते हुए कृष्ण के पद चिन्हों पर चलने को कहा। कार्यक्रम का संचालन मोहन मेहरा व नारायण उप्रेती ने किया। यहां उपेंद्र रावत, नवीन नैनवाल सहित कई लोग मौजूद रहे।

इन लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता

कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता नारायण दत्त उप्रेती, जयदत्त जोशी, नंदा बल्लभ, किशन रावत, भवानी राम, मोहन राम, काशी राम, आलम संगेला,आनंद राम, शंकर राम, तारा चंद्र ने सदस्यता ग्रहण की। भाजपा की सदस्यता लेते हुए नारायण दत्त उप्रेती ने कहा कि वे बीस सात से कांग्रेस के लिए कार्य करते आ रहे है। लेकिन कांग्रेस पार्टी में कर्मठ कार्यकर्ताओं को सम्मान नही मिल पा रहा है। जिसके चलते उन्होंने आज भाजपा की सदस्यता ली। इस अवसर पर उन्होंने रामपुर में स्वास्थ्य केंद्र व कन्या उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय खोलने की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें