Mood of the Bad weather in Ranikhet before Holi drizzle - रानीखेत में फिर बिगड़ा मौसम का मिजाज, होली से पहले बूंदा-बांदी DA Image
14 नबम्बर, 2019|4:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रानीखेत में फिर बिगड़ा मौसम का मिजाज, होली से पहले बूंदा-बांदी

क्षेत्र में शीत ऋत के अंतिम समय से बिगड़ा मौसम का मिजाज मार्च के दूसरे पखवाड़े में भी ठीक नहीं हो पाया है। एक-दो दिन के अंतराल में मौसम के तेवर लगातार बिगड़ रहे हैं और बूंदा-बांदी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। बुधवार सुबह से आसमना में बादल छाने के बाद अपराह्न हल्की बारिश हुई। होली के दिन मौसम खराब होने के आसार हैं। मार्च का दूसरा पखवाड़ा शुरू हुए काफी दिन हो चुके हैं, लेकिन मौसम लगातार खराब रहने से ग्रीष्म ऋतु का एहसास अब तक लोगों को नहीं हो पाया है। एक-दो दिन धूप खिलने के बाद फिर से मौसम के तेवर बिगड़ जाते हैं। आसमान बादलों से पटने के साथ बारिश व हल्की ओलावृष्टि लगातार हो रही है, जिससे पहाड़ों में ग्रीष्म ऋतु का अब तक कोई प्रभाव शुरू नहीं हो पाया है। इधर, बुधवार को सुबह से फिर आसमान में घनघोर घटाएं छा गईं और अपराह्न बूंदा-बांदी हुई। छलड़ी से पूर्व मौसम फिर तेवर बिगड़ने से गुरुवार को होली के दिन मौसम खराब बने रहने की भी संभावना बनी है।

अल्मोड़ा में 6 डिग्री गिरा अधिकतम तापमान

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा में मौसम ने एक बार फिर करवट बदल ली है। बुधवार को अधिकतमतापमान में छह डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज हुई है। बीते मंगलवार कोअल्मोड़ा का अधिकतम तापमान 23 एवं न्यूनतम आठ डिग्री था। चटख धूप के साथ दिनकी शुरूआत हुई। लेकिन आधे दिन के बाद आसमान में बादलों का जमावड़ा होना शुरूहो गया। देर शाम तक आसमान में बादल छाए रहे। गुरुवार यानि आज होने वाली छरड़ीमें कहीं बारिश खलल न डाल दे। इसको लेकर लोगों में डर बना हुआ है। बुधवार काअधिकतम तापमान 17 एवं न्यूनतम तापमान 9 डिग्री दर्ज किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mood of the Bad weather in Ranikhet before Holi drizzle