ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ा2300 को लेकर फोड़ दिया मिस्त्री का सिर

2300 को लेकर फोड़ दिया मिस्त्री का सिर

नैनीताल जिले के खैरना से लगे मौना गांव में एक दुकान से सामान उधार लिये 2300 रुपये चुकता नहीं करने पर दुकान स्वामी ने मिस्त्री का सिर फोड़ दिया। मिस्त्री के सिर से काफी रक्त बहने लग गया। आनन-फानन में...

2300 को लेकर फोड़ दिया मिस्त्री का सिर
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाThu, 21 Feb 2019 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

नैनीताल जिले के खैरना से लगे मौना गांव में एक दुकान से सामान उधार लिये 2300 रुपये चुकता नहीं करने पर दुकान स्वामी ने मिस्त्री का सिर फोड़ दिया। मिस्त्री के सिर से काफी रक्त बहने लग गया। आनन-फानन में परिजन घायल को लेकर देर रात जिला अस्पताल पहुंचे।

मौना गांव में निवासी पूरन चंद 35 पुत्र राम लाल मिस्त्री का काम करते हैं। गांव के ही इंटर कॉलेज के निकट दुकान चलाने वाले देव सिंह की दुकान से वह उधार में सामना लेते थे। गुरुवार की रात रात दोनों में अधारी का पैसा जमा करने को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान मौके पर जमकर हंगामा भी हुआ। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट भी हुई। जिसके बाद घायल मिस्त्री पूरन चंद को परिजनों ने रात में जिला अस्पताल में भर्ती किया। उसके सिर व हाथ में काफी चोट आई हैं। यहां जिला अस्पताल में भर्ती घायल मिस्त्री पूरन चंद ने कहा कि उसने गांव के ही देव सिंह की दुकान से 2300 रुपये का सामान लिया था। लेकिन वह पैसे जमा नहीं कर सका। इस दौरान बुधवार की शाम काम से लौटते समय दुकानदार ने उसे पकड़ लिया। उसकी ही फंटी से उसके सिर पर हमला कर दिया। इस कारण उसे सिर व हाथ में चोट आई है। घायल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इधर क्वारब पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार मारपीट में दोनों पक्षों में चोट आई है। देव सिंह भी इलाज के लिए अस्पताल में गया था। चौकी के सिपाही आनंद सिंह राणा ने बताया कि मौना गांव में लेन- देने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी। सूचना पर गांव में जाकर घटना की जानकारी ली गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें