ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाआज घर लौटेगा आर्मी स्कूल का लापता छात्र

आज घर लौटेगा आर्मी स्कूल का लापता छात्र

कुछ दिनों पहले अल्मोड़ा के आर्मी स्कूल से लापता छात्र विशाल जड़ौत के पुणे से बरामद होने के बाद अब उसके परिजनों और रिश्तेदारों ने राहत की सांस ली है। परिजन विशाल को पुणे से लेकर दिल्ली पहुंच चुके हैं...

आज घर लौटेगा आर्मी स्कूल का लापता छात्र
अल्मोड़ा। हमारे संवाददाता,अल्मोड़ाWed, 04 Oct 2017 10:12 PM
ऐप पर पढ़ें

कुछ दिनों पहले अल्मोड़ा के आर्मी स्कूल से लापता छात्र विशाल जड़ौत के पुणे से बरामद होने के बाद अब उसके परिजनों और रिश्तेदारों ने राहत की सांस ली है। परिजन विशाल को पुणे से लेकर दिल्ली पहुंच चुके हैं और गुरुवार को वह अपने घर वापस आ जाएगा।

कुछ दिनों पहले अल्मोड़ा के आर्मी पब्लिक स्कूल का छात्र विशाल अचानक लापता हो गया था। जिसके बाद से उसके परिजन उसकी तलाश में हल्द्वानी, रुद्रपुर, लालकुआं, दिल्ली, और मध्य प्रदेश के मुरैना तक उसकी खोजबीन के लिए पहुंच गए थे। लेकिन सोशल मीडिया में डाली गई पोस्ट के चलते सोमवार को विशाल के पुणे में होने की सूचना मिली। जिसके बाद विशाल के परिजन हवाई जहाज से पुणे रवाना हो गए और विशाल को अपने कब्जे में ले लिया। बुधवार को परिजन विशाल को लेकर दिल्ली पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है गुरुवार को परिजन विशाल को लेकर अल्मोड़ा पहुंच जाएंगे। पूछताछ के दौरान विशाल ने पुलिस को कुछ लोगों द्वारा उसे गलत राय दिए जाने, होटलों में बिना आइडी के कमरा मिलने जैसी कई महत्वपूर्ण बातों का खुलासा किया है। फिलहाल विशाल के सकुशल मिल जाने के बाद अब परिजनों और पुलिस ने राहत की सांस ली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें