ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ामंत्री रेखा आर्या ने मजखाली में स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन किया

मंत्री रेखा आर्या ने मजखाली में स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन किया

बाल विकास राज्यमंत्री रेखा आर्य ने शनिवार को राजकीय एलोपैथिक स्वास्थ्य केंद्र मजखाली में आयोजित स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन...

मंत्री रेखा आर्या ने  मजखाली में स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन किया
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाSat, 12 Jun 2021 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बाल विकास राज्यमंत्री रेखा आर्य ने शनिवार को राजकीय एलोपैथिक स्वास्थ्य केंद्र मजखाली में आयोजित स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन किया। इस दौरान रक्तदान व कोविड वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया था। इस मौके पर राज्य मंत्री रेखा आर्य ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए टीकाकरण अनिवार्य है। इसके लिए सभी को आगे आना होगा। यहां 45 साल से अधिक के लिए की गई टीकाकरण की व्यव्स्था में कई लोगों ने लाभ लिया। मंत्री ने यहां आए लोगों की समस्याएं भी सुनी और इनके निराकरण करवाने का आश्वासन दिया।

कुछ मामलों में अधिकारियों को मौके से भी फोन पर निस्तारण के निर्देश दिए। इस मौके पर पहुंचे लोगों को आयुष रक्षा किट भी वितरित किए गए। शिविर में सौरभ अधिकारी, जीतेंद्र बिष्ट, सूरज जोशी, मोहित बोरा, विजय सहित 10 युवाओं ने रक्तदान किया। मंत्री ने रक्तदान को जीवनदान बताते हुए युवाओं की सराहना की। यहां भाजपा मंडल अध्यक्ष विशन कनवाल, महामंत्री भूपाल परिहार, कन्नू जोशी, राजू रावत, दिनेश वर्मा, शुभम साह, बलवंत बजेठा तथा भूपेंद्र बजेठा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें