ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाप्रवासियों को मिले सरकार की योजनाओं का लाभ: सांसद

प्रवासियों को मिले सरकार की योजनाओं का लाभ: सांसद

अल्मोड़ा में जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति की हुई बैठकविकास भवन सभागार में जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति (दिशा) की बैठक वीसी के माध्यम से आयोजित की गई। जिसमें जनपद के समस्त विकास खंडों के...

प्रवासियों को मिले सरकार  की योजनाओं का लाभ: सांसद
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाTue, 08 Sep 2020 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

विकास भवन सभागार में जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति (दिशा) की बैठक वीसी के माध्यम से आयोजित की गई। जिसमें जनपद के समस्त विकास खंडों के अधिकारियों ने प्रतिभाग किया।

मंगलवार को आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए सांसद अजय टम्टा ने जनपद व विकासखंड स्तरीय अधिकारियों के साथ केंद्र पोषित योजनाओं और अन्य मुख्य कार्यक्रमों की प्रगति की समीक्षा की। कहा कि जनपद की कई सड़कें वन भूमि हस्तान्तरण के कारण लंबित है। उन्होंने वन और लोनिवि विभाग के अधिकारियों को आपसी समन्वय बनाकर लंबित मामलों के समाधान के निर्देश दिए। कहा कि जनपद के प्राथमिकता वाली सड़कों के वन भूमि के मामलों को जल्द निपटाया जाए। इसके अलावा उन्होंने स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार लाने, दूरस्थ क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर बनाने के निर्देश स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दिए। उन्होंने जल जीवन मिशन के तहत की गई प्रगति पर समीक्षा करते हुए अधिकारियों को योजना पर काम करने को ठोस योजना बनाने के निर्देश दिए। सीएमओं के आग्रह पर उन्होंने 2 एम्बुलेंस सांसद निधि से देने का आश्वासन दिया। यहां डीएम नितिन सिंह भदौरिया,सीडीओ मनुज गोयल, सीएमओ डा़ सविता हयांकी, वनाधिकारी माहतिम यादव, केएस रावत, संयुक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत अपूर्वा पांडे, पीडी नरेश कुमार, महाप्रबंधक उद्योग डा़ दीपक मुरारी सहित जनपद स्तरीय अधिकारी व ब्लॉकों से वीसी के माध्यम से अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें