DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड अल्मोड़ाअल्मोड़ा नगर में रविवार को खुला रहेगा बाजार

अल्मोड़ा नगर में रविवार को खुला रहेगा बाजार

हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाNewswrap
Thu, 28 Oct 2021 05:41 PM
अल्मोड़ा नगर में रविवार को खुला रहेगा बाजार

जिला मुख्यालय में आगामी रविवार 31 अक्तूबर को बाजार खुला रहेगा। नगर व्यापार मंडल की गुरुवार को हुई बैठक में यह फैसला लिया गया है। व्यापार मंडल ने दीपावली पर्व को देखते हुए यह फैसला लिया है।

नगर के बाजार में रविवार को साप्ताहिक बंदी रहती है। इसके चलते अधिकांश दुकान बंद रहती हैं। इधर दीपावली पर्व को देखते हुए ग्राहकों की सुविधा के लिए अवकाश के दिन भी बाजार खोले रखने का फैसला लिया गया है। नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष सुशील साह की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह फैसला लिया गया। साह ने कहा है कि कोरोना संक्रमण के दौर में कारोबार पूरी तरह प्रभावित रहा है। दीपावली इस सीजन में कुछ बेहतर कारोबार की उम्मीद बन रही है। इसको देखते हुए रविवार को भी दुकान खोले रखी जा रही हैं। इधर साह ने कहा है कि दीपावली के दौरान बाहर से भी कारोबारी नगर का रुख करते हैं और फड़ लगाकार सामान बेचने की कोशिश रहती है। व्यापार मंडल ऐसी किसी कोशिश का विरोध करेगा। उन्होंने व्यापारियों से भी अपने प्रतिष्ठान के आगे इस प्रकार की पहल का विरोध करने को कहा है।

ये रहे मौजूद

बैठक में नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष सुशील साह, उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद, कनिष्ठ उपाध्यक्ष प्रत्येश पांडे, सचिव मयंक बिष्ट, कोषाध्यक्ष कार्तिक साह, महिला उपाध्यक्ष अनीता रावत, उपसचिव राहुल, कनिष्ठ उपसचिव अमन नज्जौन, पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष सूरज साह, प्रदेश उपाध्यक्ष किशन गुरुरानी, राजीव भसीन, जोगिंदर निरंकारी, पवन साह, भुवन वर्मा, मनीष जोशी, ज्योति कपूर, शहजाद कश्मीरी, सलमान, गुड्डू भट्ट, दीप जोशी आदि व्यापारी मौजूद रहे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें