ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाकुर्मी महासभा ने की अभद्रता पर जांच की मांग

कुर्मी महासभा ने की अभद्रता पर जांच की मांग

कुर्मी महासभा के पदाधिकारियों ने जिला अस्पताल में तैनात प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक और डॉ. प्रवीण श्रीवास्तव की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है।...

कुर्मी महासभा ने की अभद्रता पर जांच की मांग
हिन्दुस्तान टीम,रुद्रपुरFri, 09 Jul 2021 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

कुर्मी महासभा के पदाधिकारियों ने जिला अस्पताल में तैनात प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक और डॉ. प्रवीण श्रीवास्तव की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है। इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य महानिदेशक को ज्ञापन भेजा है।

केंद्रीय महामंत्री केपी गंगवार ने डीएम रंजना राजगुरु को ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि कुर्मी महासभा के केंद्रीय अध्यक्ष सौरभ गंगवार प्रमुख चिकित्साधीक्षक से बातचीत करने गए। जहां प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक ने सौरभ गंगवार से गाली-गलौज की गई। जिसके विरोध में भाईचारा एकता मंच के पदाधिकारियों ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर महानिदेशक स्वास्थ्य के नाम पर ज्ञापन भेजा गया है। उधर डॉ. प्रवीण श्रीवास्तव ने चिकित्सक यूनियन के नाम पर ही जिला चिकित्सालय में सफाई, कैंटीन या पार्किंग के ठेके को भी गलत तरीके से वसूला जा रहा है। बताया है कोई नियमानुसार टेंडर प्रक्रिया नहीं की गई है। सिर्फ यूनियन के नाम पर अवैध रूप से वसूली हो रही है। ऐसे में उन्होंने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराकर 24 घंटे के अंदर कार्रवाई की मांग की है। इस मौके पर सौरभ गंगवार समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें