ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाविनियमितीकरण को लेकर कुमाऊं वन श्रमिक संघ मुखर

विनियमितीकरण को लेकर कुमाऊं वन श्रमिक संघ मुखर

कुमाऊं वन श्रमिक संघ की बैठक में श्रमिकों विनियमितीकरण की मांग उठाई गई। चेतावनी दी कि यदि शीघ्र विनयमितीकरण नहीं हुआ तो संघ वृहद आंदोलन शुरू कर...

विनियमितीकरण को लेकर कुमाऊं वन श्रमिक संघ मुखर
default image
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाFri, 21 Jun 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कुमाऊं वन श्रमिक संघ की बैठक में श्रमिकों विनियमितीकरण की मांग उठाई गई। चेतावनी दी कि यदि शीघ्र विनयमितीकरण नहीं हुआ तो संघ वृहद आंदोलन शुरू कर देगा। बैठक में मृतक आश्रितों को नौकरी देने की मांग भी प्रमुखता से उठाई गई। कहा कि श्रमिक संघ श्रमिकों की समस्याओं को लेकर हर संभव संघर्ष करेगा।
संघ पदाधिकारियों की यहां हुई बैठक में श्रमिकों की समस्याओं पर चर्चा हुई। कहा कि सेवानिवृति के बाद भी कई श्रमिकों को देयकों का लाभ नहीं मिल रहा है। कई श्रमिकों का बीमा आज तक नहीं हुआ है, जिस कारण श्रमिकों को भविष्य की चिंता सताती है। गुरुवार को यहां हुई बैठक में श्रमिक हितों के लिए संघर्ष करने पर सहमति बनी। कहा कि 25 जुलाई तक विनियमितीकरण की मांग पूरी नहीं हुई तो आंदोलन शुरू कर दिया जाएगा। बैठक में नारायण सिंह, हरीश सिंह, गोविंद जीना, महेश चंद्र, मोहन चंद्र जोशी, मोहन भट्ट, शिवराज, दिनेश चंदोला, कुंदन लाल, माधवानंद, राजेंद्र सिंह पूना, परविंदर सिंह, कमला देवी, कलावती देवी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।