ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाकोविड वरिष्ठ आयुष चिकित्सकों के साथ की बैठक

कोविड वरिष्ठ आयुष चिकित्सकों के साथ की बैठक

संयुक्त निदेशक आयुष, कुमाऊं मंडल डॉ. संपूर्णानंद रतूड़ी व एनएचएम के स्टेट प्रोजेक्ट मैनेजर अरविंद उनियाल ने रानीखेत में आयुष के वरिष्ठ चिकित्सकों की बैठक लेकर कोविड-19 कार्यों के क्रियान्वयन की...

कोविड वरिष्ठ आयुष चिकित्सकों के साथ की बैठक
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाSat, 10 Oct 2020 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

संयुक्त निदेशक आयुष, कुमाऊं मंडल डॉ. संपूर्णानंद रतूड़ी व एनएचएम के स्टेट प्रोजेक्ट मैनेजर अरविंद उनियाल ने रानीखेत में आयुष के वरिष्ठ चिकित्सकों की बैठक लेकर कोविड-19 कार्यों के क्रियान्वयन की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि कोविड संबंधी कार्यों में बजट का कोई अभाव नहीं है, चिकित्सकों से पूरे मनोवेग से सेवाएं देने को कहा। इस मौके पर चिकित्सकों को कोविड संबंधी कार्यों तथा वैलनेस सेंटर्स के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी।

जनपद भ्रमण कार्यक्रम कार्यक्रम के तहत संयुक्त निदेशक डॉ. संपूर्णानंद रतूड़ी व एनएचएम के स्टेट प्रोजेक्ट मैनेजर अरविंद उनियाल रानीखेत से पहले शीतलाखेत के हर्बल गार्डन पहुंचे। रानीखेत आगमन पर वरिष्ठ चिकित्सकों ने बाबा हैड़ाखान चैरिटेबल अस्पताल परिसर में दोनों उच्चाधिकारियों का स्वागत किया। जिसके बाद अधिाकरियों ने समीक्षा बैठक में जिले में संचालित कोविड कार्यों, वैलनेस सैंटर्स की प्रगति के बारे में जानकारी ली। डॉ. रतूड़ी ने बताया कि प्री व पोस्ट कोविड उपचार के लिए शासन से साढ़े 12 करोड़ रुपये अवमुक्त हो गए हैं। प्रोजेक्ट मैनेजर अरविंद उनियाल ने अवगत कराया कि एनएचएम के तहत जो भी कार्य चल रहे हैं, उन्हें निगरानी में रखा जा रहा है। जिला आयुर्वेदिक अधिकारी डा. कृष्ण सिंह नपच्याल ने बताया कि राज्य स्तर के सभी कार्यक्रम बेहतरीन ढंग से संचालित किए जा रहे हैं। जनपद में अब तक पांच हजार से अधिक आयुष किट वितरित किए जा चुके हैं। बैठक में डॉ. नंद लाल शुक्ल, डॉ. आशीष अग्रवाल, डॉ. संजय श्रीवास्तव, डॉ. जितेंद्र पपनोई, डॉ. शैलेश कुमार, डॉ. संदीप गुप्ता आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें