ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाअल्मोड़ा में कव्वाल चांद निजामी बंधु की प्रस्तुति पर झूमे दर्शक

अल्मोड़ा में कव्वाल चांद निजामी बंधु की प्रस्तुति पर झूमे दर्शक

‘अल्मोड़ा महोत्सव की आखिरी स्टार नाइट विश्व विख्यात सूफी गायक निजामी बंधु के नाम रही। उन्हें और उनकी टीम को सुनने के लिए लोग बेताब नजर आए। निजामी बंधुओं ने अल्मोड़ा महोत्सव में एक से बढ़कर एक...

अल्मोड़ा में कव्वाल चांद निजामी बंधु की प्रस्तुति पर झूमे दर्शक
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाTue, 23 Oct 2018 11:03 PM
ऐप पर पढ़ें

‘अल्मोड़ा महोत्सव की आखिरी स्टार नाइट विश्व विख्यात सूफी गायक निजामी बंधु के नाम रही। उन्हें और उनकी टीम को सुनने के लिए लोग बेताब नजर आए। निजामी बंधुओं ने अल्मोड़ा महोत्सव में एक से बढ़कर एक कव्वाली सुनाकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया है।

ठीक 10 बजे सूफी गायक निजामी बंधु और उनकी टीम ने मंच संभाला। इसके बाद एक से बढ़कर एक कव्वाली गाकर समां बांध दिया। बेहतरीन कव्वालियां पेश करते हुए कव्वाल चांद निजामी बंधु ने महोत्सव में चार-चांद लगा दिए। उन्हें सुनने के लिए लोग घंटों पहले महोत्सव में पहुंच गए। उन्होंने अपनी कव्वाली से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। दर्शकों ने बेहद संजीदगी के साथ उनकी प्रस्तुतियों का आनंद लिया व जमकर तालियां बजाई। इस दौरान उन्होंने ‘भर दो झोली मेरी या मुहम्मद लौट कर मैं ना जाऊंगा खाली, कुन फाया कुन कुन फाया कुन, छाप तिलक सब छीन ली रे मोसे नैना मीला के जैसे कव्वाली और गीत जब निजामी बंधुओं ने मंच पर पेश किए तो दर्शकों की तालियों की गड़गडा़हट से पूरा पंडाल गूंज उठा। मंच संभालने के बाद देर रात तक उन्होंने अपने कव्वाली से देर रात तक समां बांधे रखा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें