ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाजल संस्थान ने पहले दिन 1.50 लाख का बकाया वसूला

जल संस्थान ने पहले दिन 1.50 लाख का बकाया वसूला

जनरल ओबीसी कर्मचारियों के काम में वापस आने के बाद जल संस्थान ने अपना बिलों का बकाया वसूली अभियान शुरू कर दिया है। जिसमें प्रभारी ईई ने टीम बनाकर कर्मचारियों को घरेलू उपभोक्ताओं से वसूली के आदेश जारी...

जल संस्थान ने पहले दिन 1.50 लाख का बकाया वसूला
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाThu, 19 Mar 2020 06:28 PM
ऐप पर पढ़ें

जनरल ओबीसी कर्मचारियों के काम में वापस आने के बाद जल संस्थान ने अपना बिलों का बकाया वसूली अभियान शुरू कर दिया है। जिसमें प्रभारी ईई ने टीम बनाकर कर्मचारियों को घरेलू उपभोक्ताओं से वसूली के आदेश जारी कर दिये हैं।

गुरुवार को जल संस्थान के प्रभारी ईई मुकेश कुमार ने बताया कि जल संस्थान का कई सरकारी विभागों तथा घरेलू उपभोक्ताओं में जल मूल्य बकाया है जिसके लिए विभाग द्वारा पूर्व में संबंधित विभागों व उपभोक्ताओं को नोटिस भेजा गया था। नोटिस के बाद भी कई सरकारी विभागों और घरेलू उपभोक्ताओं ने बकाया जमा नहीं किया जिसके लिए गुरुवार यानि आज कर्मचारियों की दो टीमें बनाकर बकायेदारों से वसूली की गयी। नगर में खत्याड़ी, दुगालखोला, धारानौला, राजपुर, लाला बाजार तथा लक्ष्मेश्वर क्षेत्र में वसूली अभियान चलाया गया। इस दौरान कर्मचारियों ने एक दिन में 1.50 लाख के बकाये की वसूली की। 31 मार्च तक सभी सरकारी व गैर सरकारी तथा घरेलू बकायेदारों से वसूली पूरी की जानी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें