ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ामिनी कॉन्क्लेव में निवेशकों ने किया 412 करोड़ का करार

मिनी कॉन्क्लेव में निवेशकों ने किया 412 करोड़ का करार

जिले में निवेशक मिनी कॉन्क्लेव का आयोजन हुआ। कॉन्क्लेव में निवेशकों ने जिला प्रशासन के साथ मिलकर 412 करोड़ के एमओयू पर हस्ताक्षर किए। कैबिनेट...

मिनी कॉन्क्लेव में निवेशकों ने किया 412 करोड़ का करार
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाThu, 30 Nov 2023 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में निवेशक मिनी कॉन्क्लेव का आयोजन हुआ। कॉन्क्लेव में निवेशकों ने जिला प्रशासन के साथ मिलकर 412 करोड़ के एमओयू पर हस्ताक्षर किए। कैबिनेट मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने 2025 तक राज्य में हजार करोड़ निवेश लाने का प्रयास करने को कहा।
गुरुवार को बिन्सर स्थित एक होटल में हुए निवेशक मिनी कॉन्क्लेव की अध्यक्षता कैबिनेट मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने की। डॉ धन सिंह ने कहा कि निवेश से जिले में नए रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। साथ ही राज्य की आर्थिकी में भी विकास होगा। कहा कि हम 2025 तक जिले में एक हजार करोड़ का निवेश लाने का प्रयास करेंगे। डीएम विनीत तोमर ने सभी निवेशकों से कहा कि जिले में पर्यटन आदि की अपार संभावनाएं हैं। कॉन्क्लेव में विभिन्न क्षेत्रों में 412 करोड़ के एमओयू पर हस्ताक्षर हुए। इस मौके पर रानीखेत विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा, डीसीबी चेयरमैन ललित लटवाल, होटल एसोसिएशन अध्यक्ष अरुण वर्मा, मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा कोंडे, महाप्रबंधक जिला उद्योग केंद्र मीरा बोरा आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें