ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाअल्मोड़ा में बैकांक से लौटे युवक के सेंपल लिए

अल्मोड़ा में बैकांक से लौटे युवक के सेंपल लिए

अल्मोड़ा में कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम अलर्ट पर है। बैकांक से लौट एक युवक को बेस अस्पताल के आईसोलेसन में भर्ती कर दिया है। युवक के सैंपल लेने के बाद जांच के लिए हल्द्वानी भेज दिया...

अल्मोड़ा में बैकांक से लौटे युवक के सेंपल लिए
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाMon, 23 Mar 2020 05:57 PM
ऐप पर पढ़ें

अल्मोड़ा में कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम अलर्ट पर है। बैंकाक से लौट एक युवक को बेस अस्पताल के आइसोलेशन में भर्ती कर दिया है। युवक के सैंपल लेने के बाद जांच के लिए हल्द्वानी भेज दिया है। फिलहाल युवक को बेस अस्पताल के आइसोलेशन में चिकित्सकों की निगरानी में रखा है।

नगर के समीपवर्ती चौसली गांव निवासी करीब 22 वर्षीय युवक बैंकाक में होटल में काम करता है। बीते रविवार को युवक बैकांक से गांव लौटा। युवक के गांव लौटने की जानकारी प्रधान भूपाल सिंह लटवाल की ओर से स्वास्थ्य विभाग को दी गई। इसके बाद सोमवार की सुबह स्वास्थ्य विभाग की ओर से गांव में एबुलेंस भेजी गई। एंबुलेंस से युवक को बेस अस्पताल में लाकर आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया है। युवक के सैंपल लेकर जांच के लिए हल्द्वानी भेज दिया है। बेस अस्पताल के पीएमएस डा. एचसी गड़कोटी ने बताया कि युवक को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। सेंपल लेने के बाद हल्द्वानी भेज दिया है। उन्होंने बताया कि जांच रिपोर्ट आने तक युवक को आइसोलेशन में ही रखा जाएगा। इधर कोरोना वायरस को लेकर जिले में प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की ओर से सतर्कता बरती जा रही है। बाहर से आने वाले हर यात्री पर भी पैनी नजर रखी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें