ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड अल्मोड़ाशैल बीडीसी सीट पर हिमानी जीतीं

शैल बीडीसी सीट पर हिमानी जीतीं

त्रिस्तरीय पंचायत उपचुनाव में हवालबाग विकासखंड की शैल क्षेत्र पंचायत सीट की मतगणना शांतिपूर्ण संपन्न हुई। जिसमें हिमानी कुंडू ने 209 मतों से विजयी...

शैल बीडीसी सीट पर हिमानी जीतीं
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाMon, 05 Dec 2022 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

त्रिस्तरीय पंचायत उपचुनाव में हवालबाग विकासखंड की शैल क्षेत्र पंचायत सीट की मतगणना शांतिपूर्ण संपन्न हुई। जिसमें हिमानी कुंडू ने 209 मतों से विजयी हासिल की। हिमानी को कुल 525 और चंद्रिका तिवारी को कुल 316 वोट प्राप्त हुए।

सोमवार को हवालबाग ब्लॉक सभागार में सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू हुई। क्षेत्र पंचायत शैल सीट के चार बूथों पर हुई मणगना में हिमानी कुंडू को 525 और उनकी प्रतिद्वंदी चंद्रिका तिवारी को 316 मत प्राप्त हुए। मतगणना संपन्न होने के बाद हिमानी को 209 मत से विजयी घोषित किया गया। दअरसल, 1430 वोटरों वाली शैल बीडीसी सीट पर बीते शनिवार को वोटिंग हुई थी। जिसमें 860 मतदाओं ने अपने मतादाधिकार का प्रयोग किया था। इसके अलावा त्रिस्तरीय पंचायत उपचुनाव में तीन प्रधान निर्विरोध चुने गए और अन्य प्रधान, बीडीसी के पदों पर किसी ने नामांकन नहीं करवाया था। एकमात्र शैल क्षेत्र में हुए चुनाव के तहत बीडीसी के लिए हिमानी कुंडू और चंद्रिका तिवारी मैदान में थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।