ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाचौखुटिया में घर के अंदर फंदे में लटक जान दी

चौखुटिया में घर के अंदर फंदे में लटक जान दी

चौखुटिया नगर से लगे फुलई में एक व्यक्ति ने रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने  कमरे के दरवाजे का एक हिस्सा तोड़कर कुंडी खोली। शव...

चौखुटिया में घर के अंदर फंदे में लटक जान दी
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाWed, 17 Jun 2020 10:05 PM
ऐप पर पढ़ें

चौखुटिया नगर से लगे फुलई में एक व्यक्ति ने रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने  कमरे के दरवाजे का एक हिस्सा तोड़कर कुंडी खोली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।  

मिली जानकारी के अनुसार चौखुटिया बाजार से लगे फुलई निवासी दीप हरवंश कुमार (33) पुत्र चंद्र प्रकाश ने बुधवार को दोपहर करीब तीन बजे घर से कुछ दूरी पर सड़क किनारे स्थित अपने दूसरे मकान के खाली पड़े एक कमरे में रस्सी से फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली है। मृतक दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता था ।जो पिछले तीन महिने से घर पर ही था। इकलौते बेटे के इस कदम से माता- पिता के साथ ही पत्नी व तीन बच्चों का रो रोकर बूरा हाल है। इधर सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे के एक हिस्से को तोड़कर कुंडी खोलने के बाद लटके शव को नीचे उतारा। थानाध्यक्ष अशोक कांडपाल ने बताया कि मृतक के गले में रस्सी का निशान पड़ा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें