ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाद्वाराहाट में गुलदार ने युवक पर किया हमला

द्वाराहाट में गुलदार ने युवक पर किया हमला

मार्निंग वॉक पर निकले युवक पर गुलदार ने हमला कर दिया। किसी तरह उसने अपनी जान बचाई। वारदात के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा है। ग्रामीणों ने क्षेत्र में पिंजरा लगाए जाने की मांग की है। रविवार सुबह 5:30...

द्वाराहाट में गुलदार ने युवक पर किया हमला
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाSun, 07 Oct 2018 04:43 PM
ऐप पर पढ़ें

मार्निंग वॉक पर निकले युवक पर गुलदार ने हमला कर दिया। किसी तरह उसने अपनी जान बचाई। वारदात के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा है। ग्रामीणों ने क्षेत्र में पिंजरा लगाए जाने की मांग की है। रविवार सुबह 5:30 बजे ग्रामसभा बमनपुरी के चन्द्र प्रकाश उपाध्याय रोज की तरह मार्निंग वॉक पर जा रहे थे।

कालीखोली के पास कोटिला रोड़ पर अचानक गुलदार ने सामने से उन पर हमला कर दिया। युवक के पैर में तीन दांत भी गुलदार ने लगा दिये। साहसी युवक ने गुलदार से काफी देर मुकाबला किया। उसी बीच उनके साथ घूमने आ रहे दो युवक भी मौके पर पहुंच गए। वहीं शनिवार की शाम भी गांव के ही मोहन सिंह नेगी पर भी गुलदार ने हमला कर दिया था। मोहन के शोर मचाने पर हालांकि गुलदार भाग गया। इधर स्थानीय ग्रामीणों ने क्षेत्र में आये दिन गुलदार के हमले की घटनाओं की को देखते हुए वन विभाग से क्षेत्र में पिंजरा लगाए जाने की मांग की। ऐसा नहीं करने पर आंदोलन करने चेतावनी दी। वन क्षेत्राधिकारी हरी सिंह खर्कवाल ने कहा कि क्षेत्र में वन विभाग की टीम अब लगातार गश्त करेगी। क्षेत्र में पिंजरा लगाने के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें