ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ानगर क्षेत्र में गुलदार की चहलकदमी सीसीटीवी में कैद

नगर क्षेत्र में गुलदार की चहलकदमी सीसीटीवी में कैद

जिला मुख्यालय समेत ग्रामीण इलाकों में दिन प्रतिदिन गुलदार का आतंक बढ़ता जा रहा है। गुलदार की चहल कदमी से लोगों में दहशत का माहौल है। ग्रामीण...

नगर क्षेत्र में गुलदार की चहलकदमी सीसीटीवी में कैद
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाSat, 24 Feb 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला मुख्यालय समेत ग्रामीण इलाकों में दिन प्रतिदिन गुलदार का आतंक बढ़ता जा रहा है। गुलदार की चहल कदमी से लोगों में दहशत का माहौल है। ग्रामीण क्षेत्रों में लोग अंधेरा होते ही घरों में दुबकने को मजबूर है।
अल्मोड़ा नगर क्षेत्र के मालरोड स्थित प्रधान डाकघर के पास बीते शुक्रवार देर रात गुलदार की चहल कदमी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें गुलदार यहां से वहां चहलकदमी करते दिख रहा है। कुछ ही देर में गुलदार कुत्ते पर हमला कर उठा ले गया। गुलदार के खौफ से स्थानीय लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। प्रभावित मोहल्ले वासी गुलदार के भय से अंधेरा होते ही घरों में दुबकने को मजबूर है। उन्होंने वन विभाग से प्रभावित क्षेत्रों में पिंजरा लगाकर गुलदार को पकड़ने की मांग की है। उन्होंने कहा कि आए दिन नगर के विभिन्न मोहल्लों और व्यस्त आबादी क्षेत्र में गुलदारों के सांयकाल, रात्रि और प्रातः काल में घूमते देखा जा रहा है, जिससे हर किसी को खतरा है। नगर क्षेत्र में गुलदारों की सक्रियता को देखते हुए वन विभाग वन विभाग को उचित कार्ययोजना बनाकर इन्हें पकड़ने का प्रयास करना चाहिए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें