ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाफेल होने पर खाई में कूदी छात्रा, मौत

फेल होने पर खाई में कूदी छात्रा, मौत

गांव में मचा है कोहराम

फेल होने पर खाई में कूदी छात्रा, मौत
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाSat, 26 May 2018 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

हाईस्कूल की परीक्षा में फेल होने से सदमें में आई एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। उसने घर के पास स्थित पहाड़ से कूद लगा दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उपचार के दौरान रानीखेत ले जाते वक्त छात्रा ने दम तोड़ दिया। मृतक की छात्रा की मां गांव में ग्राम प्रधान है।

जानकारी मुताबिक विकासखंड के मल्ली किरौली निवासी भोला राम की बेटी कोमल ने इस बार दसवीं की परीक्षा दी। शनिवार को उसका रिजल्ट आया। इसमें वह फेल हो गई। दूसरी बहन भी बोर्ड परीक्षा में फेल हो गई। इस बात से कोमल सदमें में चली गई। बताया जाता है कि घर वालों ने रिजल्ट आने के बाद दोनों बेटियों को फटकार भी लगाई। देर शाम अचानक कोमल घर से दौड़ लगाते हुए भाग गई। यह देख उसके परिजन भी दौड़े। लेकिन परिजनों के पहुंचने से पहले कोमल ने पहाड़ी से खाई में छलांग लगा दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गई। बाद में उसे उपचार के लिए रानीखेत लाया गया। उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

तीन किमी तक पैदल ले गए

परिजनों और ग्रामीणों की मदद से छात्रा को लगभग तीन सौ मीटर गहरी खाई से बाहर निकाला गया। लेकिन तत्काल 108 वाहन के नहीं पहुंचने से घायल कोमल को तीन किमी कफड़ा तक पैदल लाया गया। इससे उसकी हालत और बिगड़ गई। बाद में कोमल ने दम तोड़ दिया।

छात्रा ने विषाक्त पदार्थ खाया

अल्मोड़ा। शनिवार को घोषित उत्तराखंड बोर्ड परीक्षाफल में सफलता नहीं मिलने पर पलना निवासी एक छात्रा ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजनों को पता चलने पर उसे मुख्यालय स्थित जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां उसे प्राथमिक उपचार दिया गया। डॉ.प्रवीन लशपाल ने बताया कि छात्रा की हालत खतरे से बाहर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें