ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाप्रतिबंधित मांस तस्करी के चार आरोपियों पर लगी गैंगस्टर

प्रतिबंधित मांस तस्करी के चार आरोपियों पर लगी गैंगस्टर

भतरौंजखान पुलिस ने डेढ़ माह पूर्व किया था गिरफ्तार प्रतिबंधित मांस तस्करी के चार पर लगी गैंगस्टर प्रतिबंधित मांस तस्करी के चार पर लगी...

प्रतिबंधित मांस तस्करी के चार आरोपियों पर लगी गैंगस्टर
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाSat, 15 Jun 2024 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

अल्मोड़ा, कार्यालय संवाददाता। भतरौंजखान पुलिस ने गोवंश हत्या और प्रतिबंधित मांस तस्करी के चार आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर ऐक्ट के तहत कार्रवाई की है। चारों आरोपी डेढ़ माह पूर्व गोकशी के मामले में पकड़े गए थे। अनुमोदन के लिए रिपोर्ट डीएम को भेज दी गई है।
थानाध्यक्ष मदन मोहन जोशी ने बताया कि बीती 2 मई को रिची-मोहनरी मार्ग पर ग्रामीणों को गोवंश के अवशेष मिले थे। इस पर ग्रामीणों ने आरोपियों का पता लगाकर सख्त कार्रवाई की मांग की थी। मामले में पुलिस ने सलीम निवासी नरपतनगर स्वार, रामपुर यूपी, इसराइल निवासी दड़ियाल टांडा, रामपुर यूपी, इमरान निवासी मुडियाकला बाजपुर, ऊधम सिंह नगर और हरी सिंह कडाकोटी उर्फ हरदा निवासी सूणी भतरौंजखान अल्मोड़ा को गिरफ्तार कर उत्तराखण्ड गोवंश संरक्षण ऐक्ट और पशु क्रुरता निवारण ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था। छानबीन में सामने आया है कि चारों का लीडर इसराइल है। वही गैंग का संचालन करता है। भविष्य में भी आरोपियों के आपराधिक घटनाओं में शामिल रहने की संभावना है। अंकुश लगाने के लिए आरोपियों पर उत्तर प्रदेश गिरोह बन्द समाज विरोधी क्रिया कलाप ऐक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। बताया कि एसएसपी देवेंद्र पींचा की स्वीकृति के बाद रिपोर्ट डीएम विनीत तोमर को भेज दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।