ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ापूर्व विधायक तिवारी ने राहत कोष में 10 हजार दिये

पूर्व विधायक तिवारी ने राहत कोष में 10 हजार दिये

पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए आर्थिक मदद के तौर पर मुख्यमंत्री राहत कोष में दस हजार रुपये का चेक दिया है। आर्थिक सहायता चेक को तिवारी की ओर से डीएम नितिन सिंह भदौरिया...

पूर्व विधायक तिवारी ने राहत कोष में 10 हजार दिये
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाTue, 31 Mar 2020 02:11 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए आर्थिक मदद के तौर पर मुख्यमंत्री राहत कोष में दस हजार रुपये का चेक दिया है। आर्थिक सहायता चेक को तिवारी की ओर से डीएम नितिन सिंह भदौरिया को सौंप दिया है। उन्होंने कहा बाजार में लोग अनावश्यक रूप से भीड़ न लगाये। साथ ही जरूरी सामान की खरीदारी के दौरान सोशल डिस्टेंस बनाये रखने की अपील की।

-------

अल्मोड़ा में प्राशिसं एक दिन का वेतन राहत कोष में देगा

अल्मोड़ा। कोरोना महामारी से पीड़ित लोगों की सहायता के लिए जिला प्राथमिक शिक्षक संगठन आगे आया है। संगठन के समस्त शिक्षकों ने कोरोना पीड़ित मरीजों के लिए अपने मार्च माह का एक दिन का वेतन सीएम राहत कोष में देने की बात कही है। संगठन की ओर से इस संबंध में जिला अधिकारी को पत्र भेज दिया है। सोमवार को प्राथमिक शिक्षक संघ जिलाध्यक्ष किशोर जोशी और महामंत्री जगदीश सिंह भंडारी ने बताया जिला कार्यकारिणी के समस्त शिक्षकों की ओर से एक दिन का वेतन सीएम राहत कोष देने का समर्थन किया है। महामंत्री जगदीश सिंह भंडारी ने लॉक डाउन के दौरान सभी शिक्षकों और अन्य लोगों से घरों पर ही रहने की अपील की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें