ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड अल्मोड़ाखत्याड़ी और बख बिजली घर से जुड़े क्षेत्रों में पांच घंटे बिजली गुल

खत्याड़ी और बख बिजली घर से जुड़े क्षेत्रों में पांच घंटे बिजली गुल

खत्याड़ी और बख बिजली घर से जुड़े उपभोक्ताओं को मंगलवार को बिजली संकट का सामना करना पड़ा। सब स्टेशन से जुड़े क्षेत्रों में सुबह 11 बजे से करीब पांच...

खत्याड़ी और बख बिजली घर से जुड़े क्षेत्रों में पांच घंटे बिजली गुल
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाTue, 27 Sep 2022 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

खत्याड़ी और बख बिजली घर से जुड़े उपभोक्ताओं को मंगलवार को बिजली संकट का सामना करना पड़ा। सब स्टेशन से जुड़े क्षेत्रों में सुबह 11 बजे से करीब पांच घंटे तक बिजली आपूर्ति बाधित रही। इससे उपभोक्ताओं समेत बिजली से जुड़े व्यापारियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

दरअसल, मंगलवार को भी ऊर्जा निगम की ओर से मेडिकल कॉलेज के बेस खत्याड़ी के लिए बनाई जा रही पेयजल योजना के क्षेत्र के पास से गुजर रही 11 केवी लाइन को शिफ्ट करने का काम किया गया। इसके चलते विभाग की ओर से सुबह 11 बजे से शाम करीब साढ़े चार बजे तक खत्याड़ी सब स्टेशन से शटडाउन लिया गया। इसके चलते नगर के चौघानपाटा समेत खत्याड़ी, दुगालखोला, कैंट, मेडिकल कॉलेज, आकाशवाणी, चौसली, ब्राइटन कॉनर्र, धारानौला, राजपुरा, आदि क्षेत्रो में बिजली आपूर्ति बाधित रही। लंबे समय तक बिजली गुल होने से लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। देर शाम करीब साढ़े चार बजे बाद बिजली आपूर्ति बहाल हुई। जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper