ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाअल्मोड़ा में रोजगार मेला 19 अक्तूबर को

अल्मोड़ा में रोजगार मेला 19 अक्तूबर को

जिला सेवायोजन कार्यालय की ओर से 19 अक्तूबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। एनटीटीएफ के कैरियर ट्री के द्वारा उत्तराखंड सरकार की आर्शीवाद योजना के अधीन जिले के शिक्षित बेरोजगारों के लिए सीखो...

अल्मोड़ा में रोजगार मेला 19 अक्तूबर को
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाFri, 16 Oct 2020 03:51 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला सेवायोजन कार्यालय की ओर से 19 अक्तूबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। एनटीटीएफ के कैरियर ट्री के द्वारा उत्तराखंड सरकार की आर्शीवाद योजना के अधीन जिले के शिक्षित बेरोजगारों के लिए सीखो और कमाओ योजना के तहत 19 अक्तूबर को लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए विभाग की ओर से तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी वाईएस रावत ने बताया कि लिखित परीक्षा का आयोजन राजकीय इंटर कॉलेज अल्मोड़ा में सुबह 9 बजे से आयोजित किया जाएगा। लिखित परीक्षा में चयनित अभ्यर्थियों को अशोक लिलैंड प्लांट ऑटोमोबाइल कंपनी पंतनगर द्वारा चार वर्षीय मैनुफैक्चरिंग टैक्नोलॉजी में निशुल्क डिप्लोमा दिया जाएगा। जिसमें अभ्यर्थियों को ट्रेनिंग के साथ-साथ उचित मानदेय भी कंपनी की ओर से दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि कोविड-19 के नियमों के पालन करते हुए लिखित परीक्षा के दौरान अभ्यर्थियों को बिना मास्क के प्रवेश नहीं दिया जाएंगा। साथ ही परीक्षा के दौरान उनकी और से परीक्षा केंद्रों में परीक्षार्थियों के बैठने के लिए उचित दूरी की व्यवस्था की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें