ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ारेडियोलॉजिस्ट के नहीं होने से तीन घंटे जांच रही ठप

रेडियोलॉजिस्ट के नहीं होने से तीन घंटे जांच रही ठप

जिला अस्पताल में गुरुवार को रेडियोलॉजिस्ट को विभागीय कार्य से बेस अस्पताल जाना पड़ा। रेडियोलॉजिस्ट नहीं होने से अस्पताल में तीन घंटे अल्ट्रासाउंड...

रेडियोलॉजिस्ट के नहीं होने से तीन घंटे जांच रही ठप
रेडियोलॉजिस्ट के नहीं होने से तीन घंटे जांच रही ठप
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाThu, 20 Jun 2024 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला अस्पताल में गुरुवार को रेडियोलॉजिस्ट को विभागीय कार्य से बेस अस्पताल जाना पड़ा। रेडियोलॉजिस्ट नहीं होने से अस्पताल में तीन घंटे अल्ट्रासाउंड जांच ठप रही। जांच नहीं होने से मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
नगर में अल्ट्रासाउंड जांच व्यवस्था की बदहाली से मरीज परेशान हैं। गुरुवार को जिला अस्पताल में जांच करने वाले रेडियोलॉजिस्ट को दिन में कांफ्रेंस में भाग लेने के लिए बेस अस्पताल जाना पड़ा। अस्पताल में रेडियोलॉजिस्ट नहीं होने से तीन घंटे तक अल्ट्रासाउंड जांचें नहीं हुई। हर दिन अस्पताल में 60 से अधिक मरीज जांच को पहुंचते हैं, लेकिन गुरुवार को केवल 25 मरीजों की ही जांच हो पाई। दोपहर बाद जांच नहीं होने से अन्य मरीजों को मायूस होकर वापस लौटना पड़ा। हालांकि, महिला अस्पताल में अल्ट्रासाउंड जांचें हुई। इससे महिलाओं को काफी राहत मिली। पीएमएस डॉ एचसी गड़कोटी ने बताया कि जिला अस्पताल के एक रेडियोलॉजिस्ट को विभागीय कार्य से जाना पड़ा। इससे कुछ देर के लिए जांच नहीं हो पाई। कल से जांच पहले की तरह होने लगेंगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।