ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाअल्मोड़ा में जाम के झाम में डीएम का वाहन भी फंसा

अल्मोड़ा में जाम के झाम में डीएम का वाहन भी फंसा

नगर में जाम की स्थिति विकराल होते जा रही है। आम हो खास, सबके लिए नगर की सड़कों से निकलना कठिन हो रहा है। सोमवार सुबह लगे जाम में डीएम का वाहन भी फंस...

अल्मोड़ा में जाम के झाम में डीएम का वाहन भी फंसा
default image
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाMon, 24 Jun 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर में जाम की स्थिति विकराल होते जा रही है। आम हो खास, सबके लिए नगर की सड़कों से निकलना कठिन हो रहा है। सोमवार सुबह लगे जाम में डीएम का वाहन भी फंस गया। काफी देर तक डीएम का वाहन माल रोड पर रेंगता हुआ आगे बढ़ा।
नगर की माल रोड, लोअर माल रोड और धारानौला में इन दिना जाम की समस्या बढ़ती जा रही है। ऊपर से पर्यटकों की आवाजाही से वाहनों का दबाव और अधिक बढ़ गया है। सोमवार को सप्ताह का पहला दिन होने से सुबह से ही काफी संख्या में लोग वाहनों को लेकर घरों से निकले। वहीं, वीकेंड मनाकर लौटने वाले पर्यटकों की संख्या भी काफी अधिक रही। इससे बार-बार जाम की स्थिति बनी रही। लोगों को चौघानपाटा से शिखर तिराहे तक पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान डीएम भी अपने आवास से कलक्ट्रेट की ओर निकले थे। जाम के चलते डीएम का वाहन भी फंस गया। ड्यूटी पर तैनात पुलिस और यातायात कर्मचारियों ने जाम खुलवाने के काफी प्रयास किए, लेकिन वाहनों के जमावड़े ने पुलिस कर्मियों के भी पसीने छुड़ा दिए। कड़ी मशक्कत के बाद करीब 11:30 बजे हालात सामान्य हो पाए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।