DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

द्वाराहाट की अजिता को शिक्षा मंत्री ने किया सम्मानित

द्वाराहाट की अजिता को शिक्षा मंत्री ने किया सम्मानित

उत्तराखंड हाईस्कूल बोर्ड परीक्षा में प्रदेश में सातवां स्थान बनाने वाली अजिता तिवारी को शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने सम्मानित किया। भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं। नैनीताल के शैले हाल में बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में उन्हें प्रमाणपत्र और ट्राफी भेंट की गई।उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद रामनगर की ओर से आयोजित बोर्ड परीक्षाओं में हाईस्कूल में सातवां स्थान बनाने वाली अजिता तिवारी द्वाराहाट की रहने वाली हैं। वह रानीखेत रोड स्थित हाट गांव में रहती हैं। उनके पिता जमुना प्रसाद तिवारी भी राजकीय इंटर कॉलेज बटुलिया में जीव विज्ञान विषय के प्रवक्ता पद पर तैनात हैं। वह सामाजिक कार्यों में भी बढ़चढ़ हिस्सा लेते हैं। बुधवार को नैनीताल में आयोजित कार्यक्रम में अजिता तिवारी को सम्मानित किया गया। इस दौरान अजिता के साथ उनके पिता जमुना प्रसाद तिवारी, प्रधानाचार्य खजान जोशी भी मौजूद रहे।

अजिता से शिक्षा मंत्री ने पूछा क्या बनना चाहोगीसम्मान समारोह में सातवां स्थान बनाने वाली अजिता तिवारी को प्रमाण पत्र देते वक्त शिक्षा मंत्री अरविंद पांण्डेय ने पूछा कि भविष्य में क्या बनना पसंद करोगी। इस पर अजिता ने तपाक से जबाब दिया कि आईआईटी से इंजीनियरिंग करने के बाद समाज सेवा में योगदान दूंगी। जिस पर शिक्षा मंत्री ने अजिता की काफी तारीफ की।-

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने शाहिस्ता को दी बधाई

रानीखेत। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने स्थानीय आर्मी पब्लिक स्कूल की छात्रा शाहिस्ता सदफ के सीबीएसई 10वीं में प्रदेश टॉप करने और देश में तीसरा स्थान हासिल करने पर प्रसन्नता जताते हुए शाहिस्ता को शुभकामनाएं दीं हैं। भट्ट ने रानीखेत की होनहार बेटी की उपलब्धि को नगर व क्षेत्र के लिए गर्व का विषय बताते हुए शाहिस्ता के माता-पिता व आर्मी स्कूल के प्रधानाचार्य कमलेश जोशी को भी बधाई दी। प्रदेश अध्यक्ष ने अन्य सभी उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं के भी उज्जवल भविष्य की कामना की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dikhaat's Ajita was honored by Education Minister