ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ादन्या में जल संस्थान जेई के तबादले की मांग को लेकर प्रदर्शन

दन्या में जल संस्थान जेई के तबादले की मांग को लेकर प्रदर्शन

चिर्मा-दन्यां पेयजल योजना की मेन लाइन में अनियमित्ता का आरोप लगाते हुए स्थानीय लोग विभाग के अवर अभियंता के खिलाफ लामबंद...

दन्या में जल संस्थान जेई के तबादले की मांग को लेकर प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाSun, 28 Feb 2021 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

चिर्मा-दन्यां पेयजल योजना की मेन लाइन में अनियमित्ता का आरोप लगाते हुए स्थानीय लोग विभाग के अवर अभियंता के खिलाफ लामबंद हैं। उन्होंने पिछले दिनों अवर अभियंता के तबादले की मांग की थी और इस पर कार्रवाई नहीं होने पर विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया था। इधर रविवार को जेई का विरोध कर रहे लोगों ने दन्या बाजार में प्रदर्शन करते हुए पुतला दहन भी किया। बाजार बंद भी घोषणा की हालांकि महिने के आखिरी दिन होने से बाजार स्वत: बंद थी।

इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि अवर अभियंता के तबादले की मांग को दो सप्ताह बीत जाने के बाद विभागीय अधिकारी मौन बने हैं। स्थानीय जनता विभाग के इस रवैये को सहन नहीं करेगी। आंदोलन तेज कर दिया जाएगा। प्रदर्शन करने वालों में प्रधान डीके जोशी, पूर्व बीडीसी सदस्य हरीश जोशी, कुंदन गैड़ा, हयात सिह, ज्ञान प्रकाश पंत, बसंत पांडे, के डी पांडे, गोलू, नवीन जोशी, संजू दरमवाल आदि शामिल रहे। इधर अवर अभियंता हेमंत भैसोड़ा ने कहा कि पानी की मुख्य लाइन में रिसाव हो रहा था। उस को सहीं कर दिया गया है। स्थानीय जनता और जनप्रतिनिधियों से मामले में बात हो गई है, लेकिन कुछ लोग आपसी मतभेद के चलते इस मामले को अनावश्यक बढ़ावा दे रहे हैं जोकि उचित नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें