ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ादुगौड़ा में क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू

दुगौड़ा में क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू

दुगौड़ा में क्रिकेट प्रीमियर लीग टूर्नामेंट शुरू हो गई है। शुक्रवार को मेजबान दुगौड़ा और दिगोटी के बीच उद्घाटन मैच खेला गया। जिसमें मेजबान टीम ने बेहतरी प्रदर्शन कर मैच जीत लिया। टूर्नामेंट में...

दुगौड़ा में क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाFri, 15 Feb 2019 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

दुगौड़ा में क्रिकेट प्रीमियर लीग टूर्नामेंट शुरू हो गई है। शुक्रवार को मेजबान दुगौड़ा और दिगोटी के बीच उद्घाटन मैच खेला गया। जिसमें मेजबान टीम ने बेहतरी प्रदर्शन कर मैच जीत लिया। टूर्नामेंट में क्षेत्र भर से दर्जन भर टीमें हिस्सा ले रहीं है।दुगौड़ा में क्रिकेट प्रीपियर लीग टूर्नामेंट के उद्घाटन पर बतौर मुख्य अतिथि भारतीय जनता युवा मोर्चा रानीखेत के नगर अध्यक्ष कैलाश सिंह बिष्ट रहे।

उन्होंने प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। इसके साथ उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों का भी आभार व्यक्त किया। उद्घाटन मुकाबले में दुगौड़ा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। टीम ने निर्धारित 12 ओवरों में शानदार प्रदर्शन करते हुए 192 रन बनाए। जवाब में दिगोटी की टीम दसवें ओवर में 92 रनों पर ही सिमट गई। दुगौड़ा के अर्जुन सिंह रौतेला को नाबाद 138 रन बनाने पर मैन ऑफ द मैच चुना गया। अंपयार की भूमिका में अशोक सिंह रौतेला, विवेक रौतेला के साथ उद्घोषक गिरीश रौतेला रहे। टूर्नामेंट के अध्यक्ष एवं आयोजक तारा सिंह रौतेला ने सभी टीमों को खेल भावना का परिचय देते हुए प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का आह्वान किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें