ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ारानीखेत में तहसील कर्मचारियों की कोरोना जांच

रानीखेत में तहसील कर्मचारियों की कोरोना जांच

संयुक्त मजिस्ट्रेट अपूर्वा पांडे के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हड़कंप मचा है। शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग ने तहसील मुख्यालय में पूरे स्टाफ का कोरोना टेस्ट किया। रैपिड टेस्ट में हालांकि स्टाफ के...

रानीखेत में तहसील कर्मचारियों की कोरोना जांच
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाFri, 25 Sep 2020 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

संयुक्त मजिस्ट्रेट अपूर्वा पांडे के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हड़कंप है। शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग ने तहसील मुख्यालय में पूरे स्टाफ का कोरोना टेस्ट किया। रैपिड टेस्ट में हालांकि स्टाफ के 28 सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। दो स्टाफ सदस्यों के आरटीपीसीआर टेस्ट किए गए हैं, जिनकी रिपोर्ट बाद में आएगी।

रानीखेत तहसील क्षेत्र में नगर सहित क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। बीते शुक्रवार को संयुक्त मजिस्ट्रेट अपूर्वा पांडे की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दहशत और अधिक बढ़ गई है। कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद संयुक्त मजिस्ट्रेट होम आइसोलेशन में हैं। संयुक्त मिजस्ट्रेट अपूर्वा के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से तहसील कार्यालय में पूरे स्टाफ की कोरोना जांच की गई। हालांकि स्टाफ के 28 सदस्य रैपिड टेस्ट में कोरोना निगेटिव मिले। जबकि स्टाफ के दो अन्य लोगों के आरटीपीसीआर टेस्ट भी कराए गए हैं, जिनकी रिपोर्ट जल्द आएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें