ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ापेपर लीक मामले में कांग्रेस ने फूंका केंद्र सरकार का पुतला

पेपर लीक मामले में कांग्रेस ने फूंका केंद्र सरकार का पुतला

नीट एवं नेट पेपर लीक मामले में कांग्रेस कमेटी कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को गांधी चौक में भाजापा की केंद्र सरकार का पुतला फूंका। आरोप लगाया कि केंद्र...

पेपर लीक मामले में कांग्रेस ने फूंका केंद्र सरकार का पुतला
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाFri, 21 Jun 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नीट एवं नेट पेपर लीक मामले में कांग्रेस कमेटी कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को गांधी चौक में भाजापा की केंद्र सरकार का पुतला फूंका। आरोप लगाया कि केंद्र सरकार के इशारे पर पेपर लीक की घटना हुई है। यह बेरोजगारों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है।
नगर अध्यक्ष उमेश भट्ट की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यकर्ता यहां गांधी चौक पर एकत्रित हुए और जोरदार नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया। वक्ताओं ने कहा कि देश में रोजगार पहले से ही ठप हैं। ऐसे में नीट और नेट की परीक्षाएं भी सुरक्षित नहीं हैं। केंद्र सरकार के इशारे पर आए दिन पेपर लीक की घटनाएं हो रही हैं। जिस कारण बेरोजगार परेशान हैं और उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। कांग्रेस इस तरह के मामलों को बर्दाश्त नहीं करेगी। कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष गीता पवार, महिला नगर अध्यक्ष नेहा साह माहरा, कॉर्डिनेटर कुलदीप कुमार, पंकज गुरुरानी, अगस्त लाल साह, सुरेंद्र पवार, हबीब अहमद, रुद्र प्रताप सिंह माहरा, दीप उपाध्याय, दीपक सौंटियाल, अभय पावर, शिवांश कुवार्बी, मीडिया प्रभारी सोनू सिद्दीकी आदि थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।