ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाउद्यान घपले में सीबीआई रिपोर्ट से कांग्रेस हुई हमलावर

उद्यान घपले में सीबीआई रिपोर्ट से कांग्रेस हुई हमलावर

अल्मोड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ता फूंका राज्य सरकार का पुतला अल्मोड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ता फूंका राज्य सरकार का पुतला अल्मोड़ा में कांग्रेस...

उद्यान घपले में सीबीआई रिपोर्ट से कांग्रेस हुई हमलावर
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाSat, 15 Jun 2024 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

अल्मोड़ा, संवाददाता। उद्यान घोटाले की जांच में सामने आ रहे तथ्यों पर कांग्रेसी उग्र हो गए हैं। शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर के चौघानपाटा में प्रदेश की भाजपा सरकार का पुतला फूंक प्रदर्शन किया। इस दौरान कृषि मंत्री के इस्तीफे की मांग की। जल्द मांग पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।
चौघानपाटा में हुए विरोध प्रदर्शन में जिलाध्यक्ष भूपेंद्र भोज ने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। आरोप लगाया कि उद्यान घोटाले में कृषि मंत्री के अलावा रानीखेत विधायक और उनके भाई समेत अन्य लिप्त हैं। इन पर कार्रवाई करने से सरकार बच रही है। कहा कि जल्द मामले में ठोस कार्रवाई के साथ दोषियों को जल्द सजा दी जानी चाहिए। वहीं, प्रदेश के मुख्यमंत्री और कृषि मंत्री से नैतिकता के आधार पर इस्तीफे की मांग की। चेतावनी दी कि जल्द उचित कार्रवाई नहीं की गई तो कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर पूरे प्रदेश में आंदोलन करेंगे।

ये रहे मौजूद-

नगर अध्यक्ष तारा चंद्र जोशी, पीताम्बर पांडे, दीपक कुमार, शोभा जोशी, गीता मेहरा, परितोष जोशी, रमेश लटवाल, रोहित रौतेला, संजय दुर्गापाल, परितोष जोशी, मनोज वर्मा, वैभव पांडेय, निर्मल रावत, धीरज गैलाकोटी, ललित सतवाल, संदीप जंगपांगी, गोविंद प्रसाद, अनिल नेगी, मदन बिष्ट, गोविंद मेहरा, रुचि कुटोला, एनडी पांडेय, दानिश खान आदि रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।