ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ा15 सितंबर तक अफसर पूरा करें काम: डीएम

15 सितंबर तक अफसर पूरा करें काम: डीएम

वन भूमि हस्तान्तरण से लंबित मामलों का निस्तारण 15 सितंबर से पूर्व कराना सुनिश्चित करें। यह निर्देश जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना व लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के...

15 सितंबर तक अफसर पूरा करें काम: डीएम
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाTue, 28 Aug 2018 05:33 PM
ऐप पर पढ़ें

वन भूमि हस्तान्तरण से लंबित मामलों का निस्तारण 15 सितंबर से पूर्व कराना सुनिश्चित करें। यह निर्देश जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना व लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ शिविर कार्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक के दौरान दिये।

उन्होंने कहा कि जिन मामलो में आपत्ति एकाध है उनका निस्तारण 5 सितंबर तक कर दिया जाए। डीएम ने इस अवसर पर समीक्षा के दौरान कहा कि कितने मामले आनलाइन कर लिए गये हैं, वन विभाग स्तर पर कितने लंबित हैं, नोडल स्तर पर कितने लंबित हैं। इसकी भी सूची तैयार कर ली जाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री घोषणा के अनुसार जितने सड़क मार्गों की घोषणा की गयी है उनके मामलों की समीक्षा उनके द्वारा पाक्षिक रूप से की जायेगी। इन प्रकरणों पर प्राथमिकता के आधार पर समयबद्ध रूप से वांछित कार्रवाई किये जाने के निर्देश दिये गये। उन्होंने कहा कि जो भी पत्रावली प्रस्तुत की जाए उसमें सभी बातों का उल्लेख अवश्य हो। ताकि वन भूमि हस्तान्तण के मामलों में तेजी लायी जा सके और उनका यथा समय निस्तारण हो सके। इस अवसर पर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना एवं लोक निर्माण विभाग के अधिकारी, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी जिला कार्यालय मनोहर लाल, पटल सहायक दीप चन्द्र तिवारी सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें