ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाभाजपा की जीत पर सोशल मीडिया में कमेंट की बौछार

भाजपा की जीत पर सोशल मीडिया में कमेंट की बौछार

गुरुवार को लोक सभा चुनाव की मतगणना को लेकर सुबह से टीवी पर टकटकी लगाए रखे हुए थे। सोशल मीडिया में भी लोग काफी सक्रिय रहे। इन सब के बीच लोगों ने हार- जीत पर फेसबुक में काफी टिप्पणी की। कुछ लोगों ने...

भाजपा की जीत पर सोशल मीडिया में कमेंट की बौछार
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाThu, 23 May 2019 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को लोक सभा चुनाव की मतगणना को लेकर सुबह से टीवी पर टकटकी लगाए रखे हुए थे। सोशल मीडिया में भी लोग काफी सक्रिय रहे। इन सब के बीच लोगों ने हार- जीत पर फेसबुक में काफी टिप्पणी की। कुछ लोगों ने चुटकी भी ली।

चुनाव की गिनती शुरू होते ही लोगो ने सोशल मीडिया में भी जीत व हार कमेंट की बौछार कर दी। कोई भाजपा के पक्ष में तो कोई कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में जीत के दावे करते नजर आए। लोग एक दुसरे दल के नेताओं पर जोक बनाने से भी पीछे नही रहे। आंकड़ो से खुश भाजपा कार्यकर्ता पार्टी प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित समझ कर सोशल मीडिया के माध्यम से ही एक दुसरे का बधाई देते रहे। भाजपा उम्मीदवार की बढ़त को देखते हुए सोशल मीडिया एक यूजर ने लिखा की भाजपा की तरफ से ओपनिंग करने आंद्रे रसेल व क्रिस गेल आ गए। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता एक दूसरे को सांत्वना देते हुए जनता के फैसले को स्वीकार कर आगे की रणनीति बनाने की बात करते नजर आये। एक यूजर ने यहां तक लिख दिया कि सुना था पहले 275 सांसद मिलकर एक प्रधानमंत्री बनाता है पर यहां तो एक ने 350 सांसद बना दिए। सोशल मीडिया में लोगों ने कांग्रेस के घोषणा पत्र में 75 हजार दिए जाने के वादे पर भी खूब चुटकी ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें