ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाकेआरसी कमांडेंट से मिले कैंट बोर्ड कर्मचारी महासंघ पदाधिकारी

केआरसी कमांडेंट से मिले कैंट बोर्ड कर्मचारी महासंघ पदाधिकारी

द कैंट बोर्ड कर्मचारी महासंघ ने यहां कुमाऊं रेजिमेंट केंद्र के कमांडेंट ब्रिगेडियर, कैंट बोर्ड अध्यक्ष संजय कुमार यादव से मुलाकात कर कर्मचारी हितों...

केआरसी कमांडेंट से मिले कैंट बोर्ड कर्मचारी महासंघ पदाधिकारी
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाTue, 14 May 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

द कैंट बोर्ड कर्मचारी महासंघ ने यहां कुमाऊं रेजिमेंट केंद्र के कमांडेंट ब्रिगेडियर, कैंट बोर्ड अध्यक्ष संजय कुमार यादव से मुलाकात कर कर्मचारी हितों के लिए प्रयास करने का आग्रह किया। कमांडेंट ने पदाधिकारियों को इस संबंध में पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया। पदाधिकारियों ने कर्मचारियों की पदोन्नति सहित तमाम मसलों पर चर्चा की।
कर्मचारी महासंघ के राष्ट्रीय महामंत्री ईश्वर सिंह टनवाल और जोनल महामंत्री राजेंद्र बिष्ट ने नए कमांडेंट से मुलाकात की। इस दौरान छावनी परिषद के कर्मचारियों की तमाम समस्याओं पर विस्तार पूर्वक जानकारी दी गई। कर्मचारियों की पदोन्नति, आउट सोर्सिंग कर्मचारियों को समय पर वेतन उपलब्ध कराने तथा मृतक आश्रितों की समस्याओं को भी कैंट बोर्ड अध्यक्ष के सम्मुख रखा। पदाधिकारियों ने कहा कि समस्याओं को लेकर वह पूर्व में भी कई बार अधिकारियों से मिल चुके हैं। छावनी परिषद के कर्मचारियों के हितों के लिए उन्होंने सार्थक प्रयास करने का आग्रह किया। पदाधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में कमांडेंट की तरफ से सार्थक आश्वासन मिला है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।