ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ावरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं के लिए एकजुटता का आह्वान

वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं के लिए एकजुटता का आह्वान

रानीखेत में हिमालयन वृद्धजन उत्थान समिति की बैठक रानीखेत में हिमालयन वृद्धजन उत्थान समिति की बैठक रानीखेत में हिमालयन वृद्धजन उत्थान समिति की...

वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं के लिए एकजुटता का आह्वान
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाTue, 28 May 2024 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

रानीखेत, संवाददाता। हिमालयन वृद्धजन उत्थान समिति चिलियानौला शाखा की बैठक में वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं पर चर्चा हुई। मंगलवार को हुई बैठक में वरिष्ठ नागरिकों के आयुष्मान कार्ड बनाने पर जोर दिया गया।
निदेशक एचजेबी सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में कहा गया कि ग्रामीण क्षेत्रों के वरिष्ठ नागरिक आज भी तमाम समस्याओं से जूझ रहे हैं। इनकी समस्याओं के निराकरण के लिए समिति हर संभव प्रयास करेगी। चिलियानौला समिति के अध्यक्ष चंदन सिंह रावत ने कहा कि बुजुर्ग असहाय की समस्याओं के निराकरण को लेकर ही समिति का गठन किया गया है। समिति इसके लिए हर संभव प्रयास करेगी। सभी सदस्यों से वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं के निराकरण के लिए सहयोग मांगो गया। बैठक में कुंदन सिंह बिष्ट, चंदन सिंह रावत, पूरन चंद्र तिवारी, दुर्गा दत्त नैनवाल, माधव सिंह नेगी, जी डी करगेती, ललित केलब आदि थे। ख्यालीदत्त शर्मा को वित्त सचिव बनाने पर हर्ष जताया गया। इस दौरान महासिचव पूरन चंद्र तिवारी, केएस बिष्ट, मधाव सिंह नेगी, जीडी करगेती, दुर्गादत्त नैनवाल आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।