ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाबीएसएनएल कर्मचारियों ने मांगों को लेकर भरी हुंकार

बीएसएनएल कर्मचारियों ने मांगों को लेकर भरी हुंकार

केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर बीएसएनएल के अधिकारियों और कर्मचारियों की तीन दिवसीय हड़ताल मंगलवार को भी जारी रही। इस दौरान कर्मचारियों ने मांगों के समर्थन में खूब नारेबाजी की। चेतावनी दी कि यदि उनकी...

बीएसएनएल कर्मचारियों ने मांगों को लेकर भरी हुंकार
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाTue, 19 Feb 2019 08:23 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर बीएसएनएल के अधिकारियों और कर्मचारियों की तीन दिवसीय हड़ताल मंगलवार को भी जारी रही। इस दौरान कर्मचारियों ने मांगों के समर्थन में खूब नारेबाजी की। चेतावनी दी कि यदि उनकी मांगों पर कार्रवाई नहीं की गई तो वह आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। छह सूत्रीय मांगों को लेकर बीएसएनएल के अधिकारी और कर्मचारी सोमवार से तीन दिवसीय हड़ताल पर चले गए थे।

यहां माल रोड स्थित दूरसंचार के महाप्रबंधक कार्यालय के पास अधिकारियों व कर्मचारियों ने मंगलवार को भी धरना प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। हड़ताल में जिले के अलावा पिथौरागढ़, चम्पावत, बागेश्वर के कर्मचारी मौजूद रहे। इस मौके पर उप महाप्रबंधक डीके लोहनी, पीडी त्यागी, सहायक महाप्रबंधक सीसी रजवार, एससी तिवारी, चंद्रशेखर कांडपाल, अनीता जोशी, जेएस कार्की, विजय बिनवाल, संदीप सूठा, जीसी तिवारी, विकास मेहरा, एमसी पांडे, मनीष पंत, देवेंद्र कुमार, पंकज कांडपाल, सुरेश चंद्रा, चंद्रा उप्रेती, उमेश किरौला, दीपा जोशी, डीडी लखेड़ा, बीडी जोशी, एमसी गुसांई, गणेश जंगपांगी, भूपाल सिंह, पान सिंह, हर सिंह बिष्ट, गंगा राम मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें