ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाभिकियासैंण की बेटी ने निशानेबाजी में पूरे देश में प्राप्त किया पहला स्थान

भिकियासैंण की बेटी ने निशानेबाजी में पूरे देश में प्राप्त किया पहला स्थान

राजकीय कन्या इंटर कालेज की सीनियर विंग की एनसीसीसी कैडेट्स शोभा रावत ने दिल्ली में आयोजित शूटिंग प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर पूरे देश में प्रदेश सहित जिले का नाम रोशन किया है। उनकी इस...

भिकियासैंण की बेटी ने निशानेबाजी में पूरे देश में प्राप्त किया  पहला स्थान
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाFri, 28 Sep 2018 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

राजकीय कन्या इंटर कालेज की सीनियर विंग की एनसीसीसी कैडेट शोभा रावत ने दिल्ली में आयोजित शूटिंग प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर पूरे देश में प्रदेश सहित जिले का नाम रोशन किया है। उनकी इस उपलब्धि पर क्षेत्र के लोगों ने उन्हें बधाई दी है।

महानिदेशालय राष्ट्रीय कैडेट कोर की ओर से 17 से 28 सितंबर तक कैंट दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय थल सैनिक कैंप में हर राज्य से चयनित कैडेटों ने प्रतिभाग किया। शिविर में एनसीसीसी 24 यूके बालिका बटालियन की कैडेट शोभा रावत जीजीआईसी भिकियासैंण ने शूटिंग (निशानेबाजी) प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर पूरे देश में प्रदेश सहित जिले का नाम रोशन किया है। महानिदेशक एनसीसी ले. जनरल पीपी मल्होत्रा ने शिविर के समापन मौके पर आयोजित समारोह में शोभा को स्वर्ण पदक के साथ प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया। भिकियासैंण के गांधी नगर वार्ड निवासी शोभा के पिता महेंद्र सिंह रावत सेना से नायब सुबेदार पद से सेवानिवृत्त हैं। माता लक्ष्मी देवी ग्रहणी है। शोभा चार भाई बहनों में दूसरे नंबर की है। जीजीआईसी भिकियासैंण में 12वीं की छात्रा हैं। शोभा की सफलता पर खंड शिक्षाधिकारी हिमांशु नौगाई, एनसीसीसी ले. डॉ. इंद्रा पांडे, प्रधानाचार्य मीता बोस, खेल जगत से जुड़े लोगों सहित क्षेत्र के विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोगों ने उन्हें बधाई दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें