ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाबैडमिंटन में अल्मोड़ा के खिलाड़ियों का दबदबा रहा

बैडमिंटन में अल्मोड़ा के खिलाड़ियों का दबदबा रहा

अल्मोड़ा में पांच दिवसीय 19 वीं राज्य स्तरीय सीनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता जारी है। मंगलवार को सिंगल और मिक्स डबल्स मुकाबले खेले गये। प्रतियोगिता में राज्यभर से 13 टीमें ने प्रतिभाग...

बैडमिंटन में अल्मोड़ा के खिलाड़ियों का दबदबा रहा
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाTue, 17 Sep 2019 03:05 PM
ऐप पर पढ़ें

अल्मोड़ा में पांच दिवसीय 19वीं राज्य स्तरीय सीनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता जारी है। मंगलवार को सिंगल और मिक्स डबल्स मुकाबले खेले गये। प्रतियोगिता में राज्यभर से 13 टीमें ने प्रतिभाग कर रही हैं।

मंगलवार को महिला सिंगल में देहरादून की उन्नति बिष्ट ने अल्मोड़ा अवतिका पांडे को 21-6, 21-14 के अंतर से हराया। दूसरे मुकाबले में अल्मोड़ा की हिमानी रावत ने देहरादून की रागेश्वरी गर्ग को 17-21, 21-16 व 21-19 के अंतर से परास्त किया। वहीं, पुरुष सिंगल मुकाबले में अल्मोड़ा के ध्रुव रावत ने अल्मोड़ा के ही शिवम मेहता को 21-19, 21-11 के सीधे सटों में हराया। प्रतियोगिता के तीसरे मिक्स डबल्स मुकाबले में अल्मोड़ा के ध्रुव और कुहु गर्ग की जोड़ी ने देहरादून के अभिषेक और दिव्याशी की जोड़ी को 21-9, 21-12 के सीधे मुकाबले में परास्त किया। दूसरे मुकाबले में देहरादून के सोहिल और उन्नति ने यूएसनगर के अमन और एकवंशी को 21-9, 21-12 के अंतर से हराया। यहां उत्तराखंड बैडमिंटन संघ के उपाध्यक्ष बीएस मनकोटी, चीफ रैफरी एवं कोच प्रशांत जोशी, जिला क्रीड़ा अधिकारी सीएल वर्मा, कोच मयंक कपूर, गोकुल मेहता, जगमोहन सिंह फर्त्याल, सुरेंद्र कर्नाटक, विनीता पवार समेत कई खेल प्रेमी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें