ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ाअल्मोड़ा अर्बन बैंक के अध्यक्ष आनंद बगडवाल सम्मानित

अल्मोड़ा अर्बन बैंक के अध्यक्ष आनंद बगडवाल सम्मानित

हाल ही में बेंगलुरु में आयेाजित अंतरराष्ट्रीय आध्यात्मिक संस्था ब्रह्मकुमारी मिशन के भव्य एवं विशाल कार्यक्रम में संस्था से जुड़े ब्रह्मकुमार एवं ब्रह्मकुमारियों को सम्मानित किया गया। जिसमें अल्मोड़ा...

अल्मोड़ा अर्बन बैंक के अध्यक्ष आनंद बगडवाल सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाThu, 14 Feb 2019 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

हाल ही में बेंगलुरु में आयेाजित अंतरराष्ट्रीय आध्यात्मिक संस्था ब्रह्मकुमारी मिशन के भव्य एवं विशाल कार्यक्रम में संस्था से जुड़े ब्रह्मकुमार एवं ब्रह्मकुमारियों को सम्मानित किया गया। इसमें अल्मोड़ा अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष आनंद बगड़वाल को सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में देश-विदेश में विभिन्न क्षेत्रों से आए ख्याति प्राप्त लोगों ने हिस्सा लिया।

इस कार्यक्रम में मिशन से जुड़े लोगों ने विस्तार से संस्था के उद्देश्यों के बारे में तथा समाज में भाईचारा, शांति, सहयोग एवं मित्रता बढ़ाने में संस्था के योगदान की चर्चा की। इस दौरान संस्था प्रमुख ब्रह्मकुमारी रत्ना ने संस्था से जुड़े लोगों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। इसमें अल्मोड़ा कोऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष आनंद बगड़वाल को भी सम्मानित किया गया। अपने संबोधन में बगड़वाल ने कहा कि एक अल्प धनराशि से शुरू हुआ अर्बन बैंक आज पचास शाखाओं के माध्यम से उत्तराखंड के आर्थिक विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। साथ ही बेरोजगार शिक्षितों को रोजगार के मौके उपलब्ध कराने का कार्य कर रहा है। इस बैंक की प्रगति एवं कार्यप्रणाली से संतुष्ट होकर इसे उत्तर भारत का सबसे बड़ा नगर सहकारी बैंक का सम्मान दिया है। बगड़वाल को कार्यक्रम में सम्मानित किए जाने से बैंक स्टाफ समेत नगर के गणमान्य व्यक्तियों ने उन्हें बधाई दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें