ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ारानीखेत में आर्मी सप्लाई डिपो कर्मचारी की संदिग्ध हालात में मौत

रानीखेत में आर्मी सप्लाई डिपो कर्मचारी की संदिग्ध हालात में मौत

रानीखेत। सोमवार को एसडीएम कार्यालय के पास अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ आस-पास के लोगों से पूछताछ की। शव की शिनाख्त सेना के...

रानीखेत में आर्मी सप्लाई डिपो कर्मचारी की संदिग्ध हालात में मौत
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाMon, 05 Oct 2020 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को एसडीएम कार्यालय के पास अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ आस-पास के लोगों से पूछताछ की। शव की शिनाख्त सेना के सप्लाई डिपो में कार्यरत जगदीश चंद्र भट्ट के रूप में हुई। राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। बताया गया है कि मृतक शराब का आदि था। मामले में मृतक के परिजनों की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

सोमवार की सुबह एसडीएम कार्यालय के पास सड़क किनारे एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस की दी। सूचना के बाद कोतवाली प्रभारी रमेश बोहरा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद शव की पहचान 53 वर्षीय जगदीश चंद्र भट पुत्र स्व. शंकर दत्त भट्ट, मूल निवासी ग्राम बाड़ी द्वाराहाट के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार मृतक रानीखेत में आर्मी सप्लाई डिपो में सेवारत था। इन दिनों ड्यूटी से अनुपस्थित चल रहा था।

पंचनामे की कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव का राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराया, जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। कोतवाली प्रभारी रमेश बोहरा ने लोगों से की गई पूछताछ के आधार पर बताया कि मृतक शराब का आदि था। संभवत: बीती रात शराब के नशे में गिर जाने तथा ठंड में पड़े रहने से उसकी मौत हुई है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इधर, पोस्टमार्टम करने वाले राजकीय चिकित्सालय के डॉ. अमरजीत सिंह ने बताया कि मृतक की पीठ में रगड़ के निशान थे, पेट में भी ब्लड क्लॉट था। गिरने से चोट लगने का अंदेशा है। अलबत्ता बिसरा जांच के लिए सुरक्षित रख लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें