ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड अल्मोड़ा ट्वीट पर अल्मोड़ा पुलिस ने युवक को पहुंचाया घर

ट्वीट पर अल्मोड़ा पुलिस ने युवक को पहुंचाया घर

एक ट्वीट पर अल्मोड़ा पुलिस ने यूपी मैनपुरी से दिमागी रूप से अवस्थ्य द्वाराहाट निवासी युवक को उसके घर पहुंचा दिया। दिमागी रूप से अस्वस्थ्य युवक 19 मार्च को घर से निकल गया था। दरअसल यूपी के मैनपूरी...

 ट्वीट पर अल्मोड़ा पुलिस ने युवक को पहुंचाया घर
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाTue, 02 Jun 2020 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

एक ट्वीट पर अल्मोड़ा पुलिस ने यूपी मैनपुरी से दिमागी रूप से अस्वस्थ्य द्वाराहाट निवासी युवक को उसके घर पहुंचा दिया। दिमागी रूप से अस्वस्थ्य युवक 19 मार्च को घर से निकल गया था। दरअसल यूपी के मैनपुरी निवासी केसी दुबे ने सीएम उत्तराखंड को ट्वीट कर जानकारी दी की लॉकडाउन के दौरान उनके घर के आस पास दिमागी रूप कमजोर एक युवक काफी दिनों से घूम रहा है।

लॉकडाउन में उन्होंने युवक को खाना खिलाया और इलाज किया। उन्होंने बताया कि दिमागी रूप से कमजोर युवक अपने आप को कभी मजखाली, रानीखेत, द्वाराहाट का बता रहा है। जिसके बाद सीएम ने अशोक कुमार महानिदेशक अपराध एवं कानून व्यवस्था देहरादून को निर्देशित कर तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके साथ ही एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा मीडिया सेल प्रभारी हेमा ऐठानी को संबंधित से वार्ता कर उक्त का पता लगाने के निर्देशित दिए। पता लगाने पर युवक का नाम मनोज नाथ पिता पूरन नाथ निवासी- ग्राम कामा बग्वालीपोखर, राजस्व क्षेत्र द्वाराहाट होने की जानकारी मिली। जिसके बाद टीम गठित कर की गई। गठित टीम ने ग्राम कामा में मनोज नाथ की पत्नी एवं पिता के पास पहुंचा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें