DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  अल्मोड़ा  ›  अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ मोटर मार्ग मलबा आने से आधा घंटा बंद
अल्मोड़ा

अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ मोटर मार्ग मलबा आने से आधा घंटा बंद

हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ाPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 04:00 PM
अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ मोटर मार्ग मलबा आने से आधा घंटा बंद

जिला मुख्यालय समेत आस-पास के क्षेत्रों में बारिश का दौर जारी है। बीते 24 घंटों में सबसे अधिक रानीखेत में 30 एमएम व जिला मुख्यालय में भी 13.5 एमएम बारिश रिकार्ड की गई। हालाकि बारिश के बाद भी लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है।

गुरुवार को भी सुबह से ही मौसम पल-पल करवट बदलता रहा। दिन भर आसमान में बादलों की आवाजही बनी रही। लेकिन इसके बाद भी दिन में लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ा। हालाकि तापमान 30 डिग्री से नीचे दर्ज किया गया। गुरुवार को आपदा कंट्रोल से मिली जानकारी अनुसार अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस व न्यूनतम तापमान 19 डिग्री सेल्सिसय दर्ज किया गया। इधर बारिश के बाद अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ मोटर मार्ग में किमी 54 के पास मलबा आने से करीब आधा घंटा यातायात प्रभावित हो गया। जानकारी अनुसार एनएच के किमी 54 पर सुबह करीब 10 बजे मलबा आ गया। सूचना मिलने पर प्रशासन की ओर से जेसीबी लगाकर करीब आधे घंटे बाद मार्ग को आवागमन के लिए खोल दिया गया।

--

यहां इतनी हुई बारिश

बीते 24 घंटों में गुरुवार सुबह तक सबसे अधिक बारिश रानीखेत में 30.0 एमएम दर्ज की गई। इसके अलावा जिला मुख्यालय में 13.5एमएम, द्वाराहाट में 4.0 एमएम, चौखुटिया 5.0 एमएम, सोमेश्वर 14.0 एमएम, जागेश्वर 5.5 एमएम, ताकुला 12.5 एमएम, शीतलाखेत 0.5एमएम, सल्ट में 4.0, भैसियाछाना में 11.5 एमएम बारिश दर्ज की गई।

संबंधित खबरें